रहेजा ग्रुप के नए प्लॉटिंग प्रोजेक्ट “रहेजा निर्वाणा” की होगी बम्पर लॉन्चिंग – स्पॉट बुकिंग में ये होगा बम्पर ऑफर

  • 6, 7 और 8 अगस्त तक चलेगा रहेजा निर्वाणा का बम्पर लॉन्च ऑफर
  • रहेजा निर्वाणा रायपुर का प्रीमियम प्लॉटिंग प्रोजेक्ट
  • रहेजा निर्वाणा के स्पॉट बुकिंग में बम्पर ऑफर- इलेक्ट्रिसिटी, क्लब हाउस चार्ज फ्री साथ ही निश्चित उपहार

रायपुर: छत्तीसगढ़ की जानी मानी रियल एस्टेट कंपनी, रहेजा ग्रुप अपने सबसे खास प्लॉटिंग प्रोजेक्ट “रहेजा निर्वाणा” लॉन्च करने जा रहे हैं। 6,7,8 अगस्त 2021 को रहेजा निर्वाणा की लॉन्चिंग हो रही है। रहेजा निर्वाणा राजधानी रायपुर के कचना में लोकेटेड एक प्रीमीयम प्लॉटिंग प्रोजेक्ट है, जिसमें वो सभी लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है जो किसी प्रीमियम प्रोजेक्ट में होनी चाहिए। रहेजा निर्वाणा के बम्पर लॉन्चिंग में विशेष ऑफर रखा गया है। स्पॉट बुकिंग कराने पर इलेक्ट्रिसिटी चार्जेस एवं क्लब हाउस चार्जेस फ्री किया गया है। साथ ही प्रत्येक बुकिंग निश्चित उपहार देने की घोषणा भी की गई है।

रहेजा निर्वाणा में प्रीमियम प्रोजेक्ट की सभी सुविधाएं जैसे क्लब हाउस, लाइब्रेरी, कैफे, स्वीमिंग पूल, जकूज़ी, जिम, गार्डन, चिल्ड्रन प्ले एरिया, इनडोर-आउटडोर गेम्स, मंदिर इत्यादि उपलब्ध होंगे। यहाँ प्लॉट साइज़ 1000 स्क्वेयर फीट से शुरू है।

रहेजा ग्रुप के डायरेक्टर संजय रहेजा ने बताया कि ‘ रहेजा निर्वाणा ‘ हमारे अब तक के सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स में से एक है। कचना रायपुर एरिया में आने वाला यह एक प्रीमियम प्लॉटिंग प्रोजेक्ट है जिसमें उपभोक्ताओं के लिए उन सभी सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा गया है जिनसे हमें जिंदगी में खुशियाँ, सुकून और शांति मिलती है। आज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में हम सब इतने व्यस्त हो गए हैं कि हमें सुकून की तलाश है, और हमें यह सुकून अपने घर में ही मिलता है। इसलिए हमने इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस प्लॉटिंग प्रोजेक्ट की प्लानिंग की है।

उन्होंने कहा कि हर परिवार का सपना होता है कि वो एक ऐसी सोसाइटी में रहें जहाँ पूरे परिवार की सुरक्षा, बच्चों के खेलने की जगह, बुज़र्गों के मनोरंजन एवं आराम की व्यवस्था के साथ ही स्वच्छता हो। इसके अलावा आज स्वस्थ रहने के प्रदूषणरहित जगह का चुनाव आज सबसे पहली प्राथमिकता है। इसलिए लोग अपने लिए रहने की जगह का चुनाव बहुत ही सोच समझ कर करते हैं।

उन्होंने बताया कि रहेजा निर्वाणा रेरा, टाउन एंड कंट्री अप्रुव्ड प्रोजेक्ट है। हमें पूरा विश्वास है कि रहेजा ग्रुप के पहले के प्रोजेक्ट्स की तरह ही इस बार भी लोगों का प्यार मिलेगा। ‘ रहेजा निर्वाणा ‘ के स्पॉट बुकिंग में बम्पर ऑफर- इलेक्ट्रिसिटी, क्लब हाउस चार्ज फ्री साथ ही निश्चित उपहार दिया जायेगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023