Entertainment | राहुल वैद्य ने सुनाया सुहागरात का किस्सा, हुआ कुछ ऐसा की जिंदगीभर नहीं भूल पाएंगे, देखें वीडियो

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं दिशा परमार बीते दिनों शादी के बंधन में बंध गयीं हैं। उन्होंने सिंगर राहुल वैद्य से शादी की है। जी दरअसल बहुत लंबे इंतजार के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार एक दूजे के हो चुकें हैं। आपको पता ही होगा दोनों ने बड़े धूमधाम से मुंबई में शादी रचाई।

बीते दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज छाई हुई हैं। दोनों ने शादी के बाद एक शानदार रिसेप्शन पार्टी और संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया और इस आयोजन में टीवी के कई जाने माने चेहरे नजर आए।

अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में राहुल ने अपनी फर्स्ट नाइट को लेकर चौकाने वाला वाक्या शेयर किया है। इसे बताते हुए उन्होंने कहा वह कभी नहीं भूल पाएंगे। जी दरअसल इस वीडियो में राहुल ने बताया कि कैसे उनकी सुहागरात पर उनके रिश्तेदारों ने उन्हें पूरी रात परेशान किया।

इस वीडियो में राहुल कहते हैं ‘मेरे दो कजिन हैं जिनके साथ मैं पार्टी कर रहा था। फिर मैंने उनसे कहा मेरे रूम में आ जाओ। रात को पता नहीं क्या हुआ ये और मेरे दूसरे मामा आ गए मेरे रूम में रात को तीन बजे और मेरी फर्स्ट नाइट हो रही है और मेरी बीवी मेरे से पूछती है कि हमारे रूम में और भी कोई है क्या? फिर मैंने कहा हां है ये लीजेंड्री लोग हैं। फिर मैं सो गया।।

ये भी पढ़ें :-   BOLLYWOOD | शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि यह अभिनेत्रियां भी पति के कारण झेल चुकी हैं परेशानियां, एक ने तो तलाक ही दे दिया

सुबह 8 बजे नितिन मनोहर जोशी मेरे रूम में घंटी मारते हैं और पूछते हैं सो रहा है क्या? मैंने बोला हां सो रहा हूं।।। जैकेट रह गया था जैकेट लेने आया हूं तो मामा 12 बजे भी जैकेट लिया जा सकता था, लेकिन मेरी नींद खराब करने के लिए शुक्रिया।’ उनकी यह सब बातें सुनकर दिशा खूब हंसती नजर आईं जो आप देख सकते हैं।