RAIPUR | चार लोगों ने शराब पीकर होटल में मचाया उत्पात, मारपीट के साथ की तोड़फोड़- देखिये cctv फुटेज

रायपुर: राजधानी के टाटीबंध स्थित होटल सरोवर पोर्टिको में युवक-युवतियों ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाने का मामला सामने आया है. युवक-युवतियों ने होटल के बैरियर में तोड़फोड़ कर दी. ये लोग किसी की सुनने को तैयार नहीं थे. उन्हें रोकने पहुंचे होटल मैनेजर का सिर फोड़ दिया. वारदात आमानाका पुलिस थाने की है. घटना 27 तारीख की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, होटल मैनेजर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामले में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में एक युवती का नाम भी सामने आया है.

आमानाका थाना प्रभारी भरत बरेठ ने बताया कि घटना 27 जनवरी रात 11 बजे की है. 3 लड़के व एक लड़की आई थी, जिनका नाम गौरव सोनी, मनप्रीत सिंह, प्रकाश और हर्षा है. ये लोग पार्क में शराब पीने आए थे. समय खत्म होने के बाद मैनेजर ने कहा कि अब समय खत्म हो रहा है. कब बंद करना है आप लोग जल्दी दीजिए, तो वह लोग और शराब मांगने लगे. मैनेजर द्वारा मना किए जाने पर उन्होंने कहा कि हमारे पास जो शराब है उसको हम अपने मन से पीएंगे. जितनी देर में पीना है. इसी के चलते विवाद हो गया.

विवाद में जब बीच-बचाव में मैनेजर आया तो मैनेजर से मारपीट करने लगे, जिसमें मैनेजर को चोट आई है. उसके बाद यह लोग होटल के नीचे और लोगों को बुला लिए थे और तोड़फोड़ करने लगे. जिसमें से चारों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गौरव सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं उसके तीन अन्य साथी अब तक फरार है. जिसकी तलाश जारी है. यह लोग आदतन अपराधी तो नहीं है, लेकिन बदमाश है. लगातार यह लोग अक्सर शराब के नशे में विवाद करते रहते हैं.