RAIPUR | 60 लाख का चरस बरामद, तस्करों का गिरोह गिरफ्तार

रायपुर : पुलिस ने तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर 12 किलो चरस बरामद किया है, जिसकी कीमत 60 लाख रूपये बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक आरोपी बिहार से चरस लेकर आया था। आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में धारा 21बी एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह मामला कोतेवाली थान क्षेत्र का है, जहां बैरन बाजार में नशीला पदार्थ चरस की बिक्री करते आरोपी आकाश अग्रवाल और सोहेल खान को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 20 लाख रुपए कीमत का लगभग 4 किलोग्राम चरस और चरस परिवहन में उपयोग की गई कार को जब्त किया गया।

आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को सुराग मिले, जिसके बाद पुलिस टीम ने रायपुर रेलवे स्टेशन में बिहार से चरस लेकर आ रहे आरोपी संतोष कुमार ट्रेन से उतरते ही धर दबोचा और तलाशी में उसके पास रखे बैग में चरस मिला। इसके बाद टीम ने खमतराई रायपुर निवासी शहरूख उर्फ सज्जू की पतासाजी कर उसे पकड़ा, जिसके कब्जे से भी चरस बरामद किया गया। इस तरह से दोनों आरोपियों के कब्जे से 40 लाख रुपए कीमत का लगभग 8 किलोग्राम चरस जब्त किया गया।

आरोपियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा 21बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023