RAIPUR CRIME NEWS | ओडिशा के व्यापारी ने रायपुर के नल व्यापारी पर चलाई गोली, कांग्रेस ने साय सरकार पर बोला हमला

CIN News | रायपुर : राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना अंतर्गत लाभांडी में पुराने शराब भट्टी के पास गोली चलाने की घटना सामने आई है. गोली चलने की इस घटना में एक शख्स घायल हो गया है. गोली चलाने वाले शख्स का नाम अमन शर्मा है. जो सुंदरगढ़ ओडिशा का रहने वाला है. बुधवार सुबह वह रायपुर के तेलीबांधा थाना अंतर्गत लाभांडी के पुराने शराब भट्टी के पास पहुंचा. जहां पहले से ही नल व्यापारी संदीप कुमार मौजूद था. कुछ ही देर बाद अमन ने संदीप के सीने में गोली चला दी. गोली लगने से संदीप कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. तुरंत एंबुलेंस को बुलाया गया. पुलिस को भी फोन किया गया. संदीप को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया.

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अमन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. शहर एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया की “गोली चलाने वाले आरोपी अमन शर्मा को पुलिस ने पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अमन शर्मा ने संदीप कुमार को क्यों गोली मारी, इसके पीछे क्या कारण है, किस विवाद के कारण गोली मारी गई है. इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. .” घटना के बाद मौके पर जिले के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल और शहर एडिशनल एसपी भी पहुचे थे

रायपुर में हुई फायरिंग की इस घटना पर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि

” भाजपा की सरकार बने अभी एक हफ़्ता भी नहीं हुआ है प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. अपराधी बेलगाम हो चुके हैं सरेआम हत्याएं हो रही है. रायपुर में एक बार फिर वही आतंक का दौर वापस आ गया है जो 2018 के पहले था. फायरिंग हुई है, यह बीजेपी का जंगलराज है जो रायपुर में फिर से वापस आ गया है” .

रायपुर में गोली चलने की यह दूसरी बड़ी घटना है. 15 दिसंबर को राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पति ने घरेलू विवाद के चलते पत्नी को 2 गोली मारी थी. घायल अवस्था में पत्नी को रायपुर के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023