RAIPUR NEWS | दांत का इलाज कराने क्लिनिक आई महिला का डॉक्टर ने किया रेप: पुलिस ने किया मामला दर्ज, डॉक्टर के परिजनों ने कहा पैसों के लिए लगा रहीं आरोप

रायपुर:

इलाज के 4 साल बाद राजधानी रायपुर की एक महिला ने इलाज के दौरान डॉक्टर पर रेप करने का आरोप लगाया है. महिला डॉक्टर के पास दांत का इलाज कराने आयी थी। उस दौरान डाक्टर ने रेप किया। ऐसी घटना की शिकायत महिला ने राजेन्द्र नगर थाने में दर्ज करायी है। वहीँ डॉक्टर के परिजनों ने इसे पैसों के लिए दबाव बनाने का मामला बताया है।

जानकारी के मुताबिक घटना राजेन्द्र नगर इलाके की है। डॉक्टर का आरडीए काम्पलेक्स में न्यूराजेंद्रनगर में क्लिनिक है। महिला का आरोप हैं कि डॉक्टर के पास आज से चार साल पहले 28 जुलाई 2015 को क्लिनिक में दांत में कैपिंग कराने आयी थी। उस दौरान डॉक्टर ने बेहोसी का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसकी शिकायत महिला ने राजेन्द्र नगर थाने में दर्ज करायी है।

डॉक्टर के परिजनों की  तरफ से प्राप्त जानकारी चौकाने वाली :

महिला के लगाये आरोपों पर जब हमारी टीम ने डॉक्टर से संपर्क किया तो उनके परिजनों की  तरफ से प्राप्त जानकारी चौकाने वाली थी । उन्होंने बताया की महिला ने उनके क्लिनिक में ट्रीटमेंट करवाया था। फिर 1 साल बाद उक्त महिला अपने दाँत में इन्फ़ेक्शन होने को लेकर (ग़लत उपचार ) डायरेक्टर हेल्थ को शिकायत कर दी। शिकायत की जाँच कराई गई, जाँच में इलाज सही पाया गया, किसी प्रकार की इलाज में लापरवाही नहीं पाई गई, फिर जाँच कमेटी द्वारा जाँच रिपोर्ट डायरेक्टर हेल्थ को सौंप दी गई। हॉस्पिटल को क्लीन चिट मिलने पर महिला आयोग, मानव अधिकार आयोग, उपभोक्ता फ़ोरम, एसटीएससी आयोग आदी जगह विगत 4 वर्षों से लगातार शिकायत करती रही है।

डॉक्टर के परिजनों ने यह भी बताया की पूरा मामला ख़त्म करने के लिए महिला ने 30 लाख रुपए की माँग की है। और जब पैसे नहीं दिए तो झूटी शिकायत दर्ज़ करवा कर दबाव बना रही है। डॉक्टर के परिजनों ने यह भी दावा किया की उक्त पैसे मांगने को लेकर बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग भी उनके पास मौजूद है।