BOLLYWWOD | न्यूड फोटोशूट मामले में रणबीर ने पुलिस को दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- मेरे फोटो के साथ….

मुंबईः अभिनेता रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट मामले में पुलिस को बयान दिया है कि न्यूड फोटोशूट में मेरा एक फोटो मॉर्फ किया गया है। रणवीर सिंह ने कहा कि एक फोटो के साथ छेड़छाड़ हुई थी। दरअसल, न्यूड फोटो शूट के मामले में रणवीर सिंह पर केस दर्ज किया गया था।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह न्यूड फोटो शूट मामले में चेंबूर पुलिस ने अभिनेता का बयान दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने दो बार रणवीर को समन भेजा था, इसके बाद रणवीर ने अपनी लीगल टीम के साथ चेम्बूर पुलिस स्टेशन पहुंचे और दो घंटो तक उनका पुलिस द्वारा स्टेटमेंट दर्ज किया गया। इस दौरान पुलिस ने रणवीर को कई सवाल पूछे थे, मसलन न्यूड फोटो शूट का कॉन्ट्रेक्ट किस कंपनी के साथ था। फ़ोटो शूट कब और कहां कराया हुआ। इस तरह के शूट से लोगों की भवना आहत हो सकती है, इसकी जानकारी आपको थी क्या ? इत्यादि।

बता दें कि एक पत्रिका के लिए अभिनेता की वायरल फोटो श्रृंखला ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी। यह फोटोशूट 70 के दशक के पॉप आइकन बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि थी, जो कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका के लिए1972 के शूट में न्यूड हो गए थे। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी विवाद झेल रहे हैं। उनके इस फोटोशूट का जहां फिल्मी सितारे खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट करवाना पसंद नहीं आया है।