VIRAL VIDEO | रानू मंडल ने पुष्पा के गाने ‘श्रीवल्ली’ पर किया ऐसा डांस हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग, बोले- अल्लू अर्जुन ना ही देखे

नई दिल्ली : सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जो रातोंरात इंसान को फर्श से अर्श तक पहुंचा देता है. रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म तो सुपरहिट रही थी, इसके गाने भी खूब पसंद किए गए थे. खासकर इस फिल्म का गाना श्रीवल्ली लोगों को खूब पसंद आया था.

इस गाने पर इंस्टाग्राम पर लाखों रील्स बने थे. सोशल मीडिया से स्टार बनीं रानू मंडल (Ranu Mandal) ने भी इस गाने पर डांस किया था. रानू मंडल ने इस गाने पर कुछ ऐसा डांस किया था, जिसे देखने के बाद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे. एक बार फिर रानू मंडल का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप रानू मंडल (Ranu Mandal Dance) को एक लकड़ी लेकर डांस करते हुए देख सकते हैं. इसमें उनके कपड़े भी बहुत अजीब हैं. वीडियो में रानू मंडल ब्लू टीशर्ट और लुंगी स्टाइल स्कर्ट में काफी फनी डांस कर रही हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, “अब यही देखना रह गया था”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “इसमें डांस कहां है”. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, “अच्छा है मैं अंधा हूं”. एक और लिखते हैं, “अल्लू अर्जुन ना ही देखे”.

बता दें कि रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाने वालीं रानू मंडल (Ranu Mandal Dance Srivalli) ने रातोंरात शोहरत हासिल की थी. लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर रानू मंडल पॉपुलर हो गई थीं. उनका यह वीडियो वायरल हो गया था.

उन्हें सुनकर संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया. हालांकि बाद में उनका स्टारडम खत्म हो गया और वे वापस उसी स्थिति में आ गईं. रिपोर्ट्स की मानें तो रानू मंडल के ऊपर अब बायोपिक बनाई जाएगी.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023