CRIME | टी-सीरिज के मैनेजिंग डायरेक्टर के खिलाफ रेप केस दर्ज, 30 साल की युवती ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई: गीतकार गुलशन कुमार के बेटे और टी सीरिज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार पर बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। भूषण कुमार पर आरोप है कि उन्होंने टी सीरिज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर एक 30 साल की लड़की से बलात्कार किया है। पीड़ित महिला ने भूषण कुमार पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। आरोपों के मुताबिक काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमार ने 2017 से लेकर अगस्त 2020 (3 साल) तक महिला पर अत्याचार किया है।

वीडियो वायरल करने की दी थी धमकी?
महिला ने आरोप लगाया कि तीन अलग-अलग जगहों पर उसके साथ अत्याचार किया गया है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी भूषण कुमार ने उसकी तस्वीरों और वीडियोज वायरल करने की धमकी दी थी। भूषण कुमार के खिलाफ क्छ नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। भूषण न सिर्फ टी सीरिज के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं बल्कि वह कई बड़ी फिल्मों का प्रोडक्शन भी संभालते रहे हैं।

कई सुपरहिट फिल्मों का किया है प्रोडक्शन
भूषण कुमार म्यूजिक कंपनी चलाने के अलावा कई सुपरहिट फिल्मों के प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं। साल 2001 में भूषण कुमार ने फिल्म तुम बिन का प्रोडक्शन किया था। इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं। भूल भुलैया, आशिकी 2, सनम रे, ऑल इज वेल, सरबजीत, बादशाहा, तुम्हारी सुलु, भारत और सत्यमेव जयते जैसी कई फिल्मों का प्रोडक्शन भूषण कुमार ने किया है।

निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं भूषण
भूषण कुमार कई बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। 13 फरवरी 2005 को भूषण ने चर्चित एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के साथ शादी की थी। दिव्या कई बार अपने म्यूजिक वीडियोज व अन्य प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार दोनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-   Controversy | ऐक्‍ट्रेस प्रियमण‍ि की शादी पर नया विवाद शुरू, मुस्‍तफा की पूर्व पत्‍नी ने कोर्ट में ठोका दावा