Maharashtra Crisis | बागी विधायकों ने उद्धव ठाकरे को लिखी खुली चिठ्ठी, कई गंभीर आरोप भी लगाए, कहा-2.5 साल तक हमारे लिए सीएम आवास बंद था

मुंबई: शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के तेवर अभी भी नरम नहीं हुए हैं। 37 से अधिक पार्टी विधायकों के समर्थन मिलने का दावा कर वे दलबदल विरोधी कानून को भी चुनौती देने के लिए तैयार हैं। इन सब के बीच बुधवार देर रात जहां शिवसेना के चार और बागी विधायक गुवाहाटी पहुंचे तो वहीं आज सुबह भी तीन और विधायक गुवाहाटी पहुंच गए। इससे पहले बुधवार शाम को ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को संबोधित किया और देर रात सरकारी आवास छोड़कर मातोश्री पहुंच गए।

बागी विधायकों ने उद्धव पर लगाए कई गंभीर आरोप
शिवसेना के बागी विधायकों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिख कई गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायकों ने लिखा है कि 2.5 सालों से हमारे लिए सीएम आवास बंद था। वर्षा बंगले तक सीधी पहुंच नहीं थी। एनसीपी-कांग्रेस के विधायकों से ही आप मिल पाते थे। शिवसेना के विधायकों को नजरअंदाज किया गया। केवल एकनाथ शिंदे ने हमारी आवाज सुनी। विधायकों ने अयोध्या जाने से रोकने का भी आरोप लगाया। विधायकों ने कहा कि सरकारी अधिकारी हमारी बात नहीं सुनते थे।

12 घंटे में सात विधायक गुवाहाटी के होटल पहुंचे
बीते 12 घंटे में कुल सात विधायक असम के गुवाहाटी स्थित रेडिसन ब्लू होटल पहुंचे। यानी कि अब कुल मिलाकर शिंदे के समर्थन में कुल 42 विधायक आ गए हैं। वहीं तीन विधायकों के मुंबई में होने की खबर है।

ये भी पढ़ें :-   दो युवक नशे में जूते पहने हुए शिवलिंग पर बीयर से कर रहे अभिषेक, वायरल हो रहा वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया मामला