निजी पलों को रिकॉर्ड करना महिला को पड़ा भारी, गलती से लाइव हो गया बेडरूम सीन, पिता ने भी देखा लाइव

वॉशिंगटन: अपने निजी पलों (Private Moment) को रिकॉर्ड करना एक महिला को भारी पड़ा. रिकॉर्डिंग के दौरान उससे एक ऐसी गलती हो गई, जिसकी वजह से उसे शर्मिंदगी उठानी पड़ी. महिला ने सोशल मीडिया पर जब इस घटना के बारे में जानकारी दी तो सुनने वाले भी हैरान रह गए. दरअसल, महिला अपने पार्टनर के साथ बिताए जाने वाले निजी पलों को हमेशा के लिए संजोकर रखना चाहती थी. इसके लिए उसने कैमरा ऑन कर दिया और पार्टनर के साथ इंटिमेट होने लगी. तभी वो एक ऐसी गलती कर बैठी, जिसके लिए बाद में पछताना पड़ा.

अचानक लाइव हुआ बेडरूम सीन
 

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब महिला बेडरूम में अपने इंटिमेट मोमेंट (Intimate Moment) को मोबाइल में कैद कर रही थी, तभी गलती से उसने इसे फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) कर दिया. बाद में महिला ने खुद इस बारे में जानकारी दी. उसने टिकटॉक वीडियो में बताया कि एक गलती की वजह से उसे शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. टिकटॉक यूजर @rroberson16 ने बताया कि वो अपने इंटिमेट मोमेंट को कैमरे में कैद करना चाह रही थी, तभी अचानक से फेसबुक पर लाइव शुरू हो गया. 

कई लोगों के साथ पिता ने भी देखा LIVE
 

महिला ने बताया कि उसके Facebook Live को लगभग 46 लोगों ने देखा, जिसमें उसके पिता भी शामिल थे. महिला ने कहा, ‘जब मुझे पता चला कि मेरे पिता ने भी वो लाइव देखा है, तो मैं एक हफ्ते तक शर्मिंदा होकर रोती रही’. टिकटॉक यूजर ने कहा कि मैंने अपने फोन को बिना लॉक किए रख दिया और रोमांस करने लगी. पता नहीं कब फेसबुक लाइव शुरू हो गया.

‘कई दिनों तक नहीं मिला पाई आंखें’
 

सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए हैं. कुछ यूजर्स ने कहा उन्हें नए तरीके का खतरा पता चला है, तो कुछ ने कहा कि हम भी आगे से सतर्क रहेंगे. वहीं, महिला का कहना है कि घटना के बाद वो काफी समय तक अपने पिता से आंख मिलाने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाई थी. फिलहाल, महिला के इस खुलासे वाले TikTok वीडियो को करीब दो लाख बार देखा जा चुका है. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023