RAIGARH | रिश्ते हुए कलंकित, सास के साथ दामाद ने किया बलात्कार का प्रयास, बेदम पिटाई कर रूपये और जेवर लेकर हुआ फरार

रायगढ़: कहते हैं कि सास भी मां के समान होती है पर रिश्तों को कलंकित करते हुए एक दामाद ने अपनी ही सास के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। असफल होने पर उसने सास की बेदम पिटाई की और उसके 25 हजार रूपये के जेवर लेकर फरार हो गया। पूरा मामला रायगढ़ का है। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामलला पूंजीपथरा थाना का है। यहां पीड़ित 44 वर्षीय महिला ने अपनी बेटी की शादी तिरूपति मोटर्स में काम करने वाले 26 वर्षीय निमेन्द्र खुंटे के साथ की थी। महिला अपनी बेटी व दमाद के साथ ही रहती थी। घटना के रोज दामाद ने सास को कहा कि वह गेरवानी में किराए का मकान लेकर रहना चाहता है। वह सास को लेकर उस घर में गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। सास ने इस बात का विरोध किया तो दामाद ने उसे बेदम पीटा और 25 हजार का जेवर, मोबाइल और पर्स लेकर फरार हो गया।

पीड़िता ने तुरंत इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी को तत्काल धर-दबोचा। आरोपी के पास से सारा समान जब्त कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 354, 506, 323, 394 के तहत जुर्म पंजीबद्ध कर आरोपी को रिमांड पर ले कर जेल में भेज दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023