VIRAL VIDEO | गांव के रिश्तेदार शहर की शादी में शरीक होने आए, खाना खाने से पहले धो रहे हैं बर्तन, हंसते-हंसते पेट दुख जाएगा, देखिए वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादियोंके बहुत सारे मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शादी में आए गांव के रिश्तेदार कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखकर आपका हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा। शादी में आए इन मेहमानों ने कुछ ऐसा काम कर दिया, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

फव्वारे में प्लेट-चम्मच धोते दिखे मेहमान
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में आए मेहमान खाने से पहले अपनी प्लेट-चम्मच धोते नजर आ रहे हैं। वह मैरिज हॉल में चल रहे फव्वारे में अपने प्लेट-चम्मच धोते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में मजाकिया ऑडियो चल रहा है। जिसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा। जहां एक तरफ शादी में मेहमान काफी ठाठ से आते हैं। वहीं इन मेहमानों की हरकतें देखकर लोग हंसते दिख रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में जबरदस्त सजावट की गई है। मैरिज हॉल में एक तरफ टेंट लगा हुआ है। दूसरी तरफ फाउंटेन लगा हुआ है। यहीं पर कुछ मेहमान अपने प्लेट और चम्मच को साफ करते दिखाई दे रहे हैं। इस क्लिप को देखकर आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे कि मेहमान ऐसा क्यों कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि खाने की प्लेट कम पड़ गई थी, जिसके बाद मेहमान खुद से गंदे प्लेट साफ करने लगे हैं। देखें वीडियो-

वीडियो देखकर लोगों ने किए मजेदार कमेंट
इसके अलावा यह भी हो सकता है कि मेहमानों को प्लेट की सफाई अच्छी न लगी हो, इस कारण वह खाने से पहले अपने हाथ से प्लेट धोने लगे हों। 23 सेकेंड का यहा वीडियो यूट्यूब मराठी चौनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं। हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी कर लिया है। वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, लगता है ये शादी में बिन बुलाए मेहमान हैं इसलिए इनसे बर्तन धुलवाए जा रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023