Raipur | रेलवे ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरक्षण सुपरवाइजर सुदीप्तो हाजरा को किया निलंबित, आरक्षण केन्द्र के सभी स्टाफ की होगी जांच

रायपुर: मंगलवार को बिलासपुर की आरपीएफ की टीम ने दबिश देकर टिकटों की दलाली का भंडाफोड़ किया था। जिसमें आरक्षण सुपरवाइजर सुदीप्तो हाजरा का नाम भी शामिल था। रेलवे ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सुदीप्तो को निलंबित कर दिया है। वहीं आरक्षण केन्द्र के इंचार्ज शरद जोशी पर भी कार्रवाई करते हुए उनका तबादला कर दिया गया है। रेलवे ने बताया कि अब आरक्षण केन्द्र में महिला क्लर्क पर भी जांच की जाएगी।

सीनियर डीसीएम डाॅ विपिन वैष्णव ने कहा कि रेलवे इस बड़े खुलासे के बाद अब आरक्षण केन्द्र के हर कमर्शियल स्टाफ की जांच करेगा। जांच इस बात की होगी कि टिकट दलालों के साथ स्टाफ का कौन-कौन सा व्यक्ति किस तरह शामिल था। श्री वैष्णव ने कहा कि दोषी कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि महिला क्लर्क की जगह सुदीप्तो हाजरा बैठकर दलालों के लिए टिकट बना रहा था। जिसके बाद महिला क्लर्क की भूमिका को भी संदेह से देखा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि यदि टीम गहन से जांच करेगी तो कई लोगों पर गाज गिर सकती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023