DURG | सरंपच ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, डरा-धमकाकर कराया गर्भपात, 2 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग: सरपंच और उसके चाचा ने पहले तो खेत में काम करने वाली युवती को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। जब वह गर्भवती हो गयी तो उसे डरा-धमकाकर उसका गर्भपात करा दिया। मामले की शिकायत होते ही मुख्य आरोपी ओमप्रकाश ठाकुर को गिरफ्तार किया जा चुका था लेकिन उसका चाचा पालेश्वर ठाकुर फरार चल रहा था, जिसे दो महीने बाद गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला 2021 का है। उतई गांव के मर्रा में आरोपी ओमप्रकाश के खेत में नाबालिग काम करती थी। 2016 में नवरात्रि की रात को ओमप्रकाश ने पहली बार नाबालिग को पहली बार अपनी हवस का शिकार बनाया। वह युवती के साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था। उसके बाद पालेश्वर ठाकुर ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। 2020 में जब नाबालिग के शरीर में बदलाव आने लगे तो युवती ने अपने परिजनों से सारी घटना कह दी। युवती ने बताया कि वह गर्भवती है।

परिजनों ने तुरंत इस बात की जानकारी ओमप्रकाश ठाकुर को दी। ओमप्रकाश ने कहा कि वह युवती से शादी करने को तैयार है। पर बाद में वह मुकर गया। उसने डरा-धमकाकर युवती का गर्भपात कर दिया। वह राजनीति में अच्छी पकड़ रखता है तो परिजन भी उसका रौब देखकर डर गए और युवती का गर्भपात करा दिया। आरोपी पालेश्वर ठाकुर कांग्रेस पार्टी से जुड़ा है। पुलिस अधिक्षक के संज्ञान में मामला आते ही उन्होंने तुरंत कार्रवाई की। पुलिस गर्भपात करने वाले डाक्टर और अस्पताल के खिलाफ विचेचना में जुट गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023