रायपुर के स्कूली छात्र ने मोबाइल से कॉल गर्ल ढूंढने के चक्कर में लाखों गवाएं – जाने क्या है पूरा मामला

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक नाबालिग के साथ कॉल गर्ल के नाम पर फ्रॉड हो गया है। बताया गया है कि पीड़ित ने अपने पिता के मोबाइल पर गूगल सर्च करके कॉर्ल गर्ल का नंबर निकाला था। इसके बाद नाबालिग ने इन नंबर पर कॉन्टैक्ट कर लड़की से मिलने का रेट फिक्स किया। फिर जब उससे मिलने पहुंचा तो उसे धमकी मिलने लगी। इसके बाद पीड़ित ने अलग-अलग बार में कुल 1 लाख 86 हजार रुपए आरोपी को ट्रांसफर कर दिए। मामले में पीड़ित की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

फोन पर सर्च किया कॉल ‘कॉल गर्ल नियर मी’

मामला रायपुर के मोवा इलाके के रहने वाले 16 साल के एक किशोर से जुड़ा हुआ है। जिसने 21 जलाई को अपने पापा का मोबाइल अपने पास रखा हुआ था। इसी बीच अचानक उसने फोन पर सर्च किया कॉल गर्ल नियर मी। जिसमें उसे एक नंबर मिला गया। इस पर उसने कॉन्टैक्ट कर रेट तय किया। इसके बाद फोन पर अज्ञात शख्स ने एडवांस मांगना शुरू कर दिया। कुल मिलाकर आरोपी ने 14 हजार रुपए पीड़ित से मांगे। पीड़ित ने अपने पापा के बैंक खाते से दूसरे नंबर पर अलग-अलग बार में कुल 10 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए। नाबालिग ने आरोपी से मिलने के लिए लोकेशन पूछा तो उसने बताया कि होटल आदित्य के.के. रोड पर आ जाओ।

तू मुझे जानता नहीं है, मैं गुंडा हूं- आरोपी

इसके बाद नाबालिग जैसी ही जयस्तंभ चौक पहुंचा और उसने आरोपी द्वारा दिए गए नंबर पर कॉल किया तो वो उसे धमकी देने लगा। आरोपी कहने लगा कि तू मुझे जानता नहीं है मैं नवा रायपुर का गुंडा हूं। मुझे पैसे दे नहीं तो तेरा फोटो वायरल कर दूंगा। इसके बाद नाबालिग डर गया और उसने अलग-अलग बार में कुल एक लाख 86 हजार रुपए आरोपी के खाते में ट्रांसफर कर दिए। घटना के 11 दिन बाद उसने सोमवार को अब पंडरी थाना में केस दर्ज करवाया है। जिस पर ऑनलाइन फ्रॉड का केस दर्ज किया गया है और आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023