Entertainment | कई सेलेब्स के खुलेंगे राज, होगी नई कहानियों का जन्म, नए कलेवर में आ रहा है कॉफी विथ करण, यहां देखें गेस्ट लिस्ट


मुंबईः करण जौहर का शो कॉफी विद करण ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी। ये देश के लोकप्रिय चौट शो में से एक है। इस शो ने कई सेलेब्स के राज खोले हैं। इस शो को खूब प्यार भी मिला। एक बार फिर ये शो धूम मचाने को तैयार है। जी हां शो के सातवें सीजन को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शो में आने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ गई है।
करण जौहर आजकल फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म का बड़ा चंक वह मई के के महीने में पूरा करेंगे। जब फिल्म का शिड्यूल रैपअप हो जाएगा तो करण अपने चौट शो पर काम शुरू करेंगे और इसकी शूटिंग भी शुरू होगी।


सूत्र ने बताया कि कॉफी विद करण शो को लेकर सारी योजना तैयार हो चुकी है और प्रोडक्शन का काम हो चुका है। मई में शूटिंग शुरू हो चुकी है। टीम तैयारियों को लेकर व्यस्त है।


कॉफी विद करण 7 जून के महीने से टीवी पर टेलिकास्ट होगा। यह शो स्टार नेटवर्क पर आएगा। हर बार की तरह इस बार भी शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स आएंगे।
इस शो में अक्षय कुमार, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और कई अन्य सेलेब्स दिखाई दे सकते हैं। रश्मिका मंदाना भी शो में डेब्यू कर सकती हैं। नवविवाहित जोड़ा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कॉफी विद करण सीजन 7 में पहली उपस्थिति ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं। हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023