KORBA | लाॅकडाउन नियमों की धज्जियां उड़ते देख कलेक्टर ने फूड ऑफिसर को लगाया फोन, सड़कों पर लोगों की लगाई जमकर क्लास, एक्शन में दिखी कलेक्टर मैडम

कोरबा: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए जिले में लाॅकडाउन लगाया गया है। पहले दिन लाॅकडाउन का नतीजा देखने कलेक्टर किरण कौशल खुद ही सड़क पर निकली। इस दौरान बेवजह घूमने वालों की वहीं जमकर क्लास लगाई तो वैक्सीन लगवाने और दवा लेने निकले लोगों को भी कोरोना संक्रमण से बचाव और बेवजह घर से बाहर न निकले की समझाइश देकर छोड़ दिया।

जब मैडम कलेक्टर का काफिला घंटाघर के पास पहुंचा तो वहां पेट्रोल पंप में प्रतिबंध के बावजूद आम लोगों को पेट्रोल दिया जा रहा था। कलेक्टर ने वहां जाकर संचालक को जमकर फटकारा लगाई और पेट्रोल पंप को 3 दिन तक सील करने का आदेश जारी कर दिया। वहीं खड़े होकर कलेक्टर ने फूड अफसर को फोन लगाकर फटकार लगा दी। फूड ऑफिसर ने जब मैडम को नहीं पहचाना तो किरण कौशल ने कहा- अरे मैं कलेक्टर मैडम ही बोल रही हूं।

कलेक्टर किरण कौशल पूरे एक्शन मूड में नजर आयी। दोपहिया और चारपहिया वाहन को रोक-रोक कर उन्होंने घूमने का कारण पूछा और बिना जरूरत के घूमने वालों को जमकर फटकारा। आपको बता दें कि कोरबा में भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते देख 10 दिनों का लाॅकडाउन लगाया गया है। पहले ही दिन कलेक्टर ने मैदान में उतरकर यह बता दिया है कि इस दफे लापरवाही नहीं बर्दाश्त की जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023