शिक्षिका को देखकर छात्र ने मारी सीटी, गुस्साए 3 शिक्षकों ने 40 छात्रों को पीट- पीटकर उतारी खाल, 10 बच्चे अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: हरियाणा के एक स्कूलों में लगभग 40 बच्चों को लाठियों से पीटने का मामला सामने आया है जिसमें से 10 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद स्कूल के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिक्षकों ने बच्चों को इतनी बुरी तरह पीटा कि उनके शरीर पर निशान पड़ गए ।

घटना सोमवार सुबह 11 बजे हुई जब 11वीं कक्षा के एक छात्र ने कथित तौर पर कक्षा के अंदर सीटी बजाई। जब शिक्षकों ने सीटी बजाने वाले छात्र के बारे में पूछा तो सभी चुप रहे। फिर, उन्होंने कक्षा के सभी 40 छात्रों को लाठियों से पीटा।

कुछ छात्रों के माता-पिता द्वारा दायर एक संयुक्त शिकायत के अनुसार, तीन शिक्षकों – मांगे राम, रजनी और चरणजीत सिंह ने छात्रों की पिटाई की। शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि चरणजीत सिंह ने अनुसूचित जाति के दो छात्रों के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया।

शिकायत में आगे आरोप लगाया गया कि चरणजीत सिंह ने छात्रों को धमकी दी कि अगर उन्होंने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया तो वह उन्हें बर्खास्त कर देंगे। उसने कथित तौर पर एक महिला शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का झूठा  मामले बनाकर मउनका भविष्य बर्बाद करने की धमकी भी दी।

अभिभावकों ने पुलिस से शिक्षकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें :-   GANG RAPE | होटल के कमरे में ऐंकर से गैंगरेप, कार में जबरन खिलाई गर्भनिरोधक गोलियां, दो आरोपी फरार
  • Mats Advt