BOLLYWOOD | वरिष्ठ अभिनेता केडी चंद्रन का निधन, किडनी खराब होने के बाद दिल का दौरा भी पड़ा, बेटी सुधा चंद्रन ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर केडी चंद्रन का रविवार को निधन हो गया। वह काफी वक्त से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। रविवार को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। वह 84 साल के थे। उन्होंने हम है राही प्यार के और चाइना गेट समेत कई फिल्मों में अहम किरदार निभाए थे।

केडी चंद्रन देश की प्रख्यात क्लासिकल डांसर और एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता थे। वह सबअरबन जुहू के सिटी केयर अस्पताल में 12 मई से भर्ती थे। अस्पताल ने बताया,केडी चंद्रन को किडनी का प्रोब्लम था। उनका निधन रविवार सुबह एडवांस किडनी इशु के चलते दिल का दौरा पड़ने से हुआ।

सुधा चंद्रन ने पिता के निधन पर दुख जताया हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पिता की एक तस्वीर शेयर की और भावुक करने देने वाला मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा,अलविदा अप्पा… तब तक हम दोबारा मिलेंगे.. आपकी बेटी होने पर गर्व है.. मैं वादा करती हूं कि आपके सिद्धांतों, मूल्यों और अनुभवों का आखिरी सांस तक पालन करूंगी।

सुधा ने आगे लिखा, लेकिन मैं स्वीकार करती हूं कि मेरे एक हिस्सा आपके साथ चला गया अप्पा… रवि और सुधा आंतरिक रूप से प्यार करते हैं… भगवान से प्रार्थन करती हूं कि दोबारा आपकी बेटी बनकर पैदा होंगी। ओम शांति।

केडी चंद्रन ने तेरे मेरे सपने, हर दिल जो प्यार करेगा, कोई… मिल गया और टीवी गुलमोहर समेत बॉलीवुड की कई पॉपुलर फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था। इस महीने की शुरुआत में सुधा चंद्रन ने अपने पिता का बर्थडे सेलिब्रेट किया था और अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023