BILASPUR | सात साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, मुंह खोलने पर दी थी जान से मरने की धमकी

बिलासपुर: हिर्री थाना क्षेत्र में सात साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची गांव के बाजार गई थी, तभी आरोपी युवक उसे अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ गंदा काम किया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सात वर्षीय बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती है। रविवार की शाम वह खेलते-खेलते गांव के बाहर लगे बाजार पहुंच गई थी। यहां उसे गांव के ही युवक भोलाराम निषाद ने देखा और उसे बहला कर अपने साथ ले गया। भोलाराम उसे मंदिर के पास सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ अनाचार किया। इतना ही नहीं आरोपी ने इस बारे में किसी और को नहीं बताने की धमकी भी दी।  बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और अपनी मां को आप बीती सुनाई। परिजन रात में ही उसे लेकर थाना पहुंचे। थाना प्रभारी शांत कुमार साहू ने बच्ची से पूछताछ करने के बाद तत्काल आरोपी युवक भोलाराम को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित के माता-पिता देहाड़ी मजदूरी कर परिवार चलाते हैं। दिन भर वह काम में रहते हैं और बच्ची घर पर ही रहती है। इसी दौरान शनिवार को बच्ची खेलते-खेलते हाट की ओर चली गई। इसी दौरान भोलाराम ने बाजार में बहलाकर पीड़ित के साथ सुनसान जगह पर ले गया और इस घटना को अंजाम दिया। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023