स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेड, नकली ग्राहक बनकर पुलिस ने मारी रेड, चार महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार

दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले में दो अलग-अलग जगहों पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। लोकल पुलिस ने स्पेशल स्टाफ के साथ छापेमारी कर चार महिलाओं समेत कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आनंद विहार इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। यहां से पुलिस ने एक महिला व स्पा सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। वहीं सीमापुरी इलाके के दिलशाद गार्डन में एक महिला अपने घर पर जिस्मफरोशी करवा रही थी। पुलिस ने यहां से तीन महिलाओं व एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि शुक्रवार को उनकी टीम को सूचना मिली कि आनंद विहार के ऋषभ विहार में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा है। लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ की संयुक्त टीम का गठन किया गया।

दिल्ली में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

एक नकली ग्राहक को ऋषभ विहार मार्केट में मौजूद स्पा सेंटर पर भेजा गया। सेंटर में पहुंचने पर वहां के स्वागत कक्ष में मैनेजर रामू प्रसाद (28) मिला। ग्राहक से मसाज के नाम पर 500 रुपये लेकर उसे एक महिला के साथ केबिन में भेज दिया गया। विज्ञापन

दिल्ली में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

वहां महिला ने नकली ग्राहक से सेक्स के नाम पर एक हजार रुपये की मांग की। बातचीत के बाद नकली ग्राहक ने पुलिस की टीम को इशारा कर दिया। इसके बाद वहां छापेमारी कर 35 साल की महिला व मैनेजर रामू प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। 

फाइल फोटो

जांच के दौरान पता चला कि स्पा सेंटर का लाइसेंस खत्म है। स्पा सेंटर नितिन गुप्ता नामक व्यक्ति के नाम पर है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। शाहदरा जिला पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश कर रही है।विज्ञापन

फाइल फोटो

वहीं शुक्रवार को ही स्पेशल स्टाफ व लोकल पुलिस को खबर मिली कि दिलशाद गार्डन कालोनी के एक मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। फौरन एक टीम का गठन कर वहां भी एक नकली ग्राहक भेजा गया। 

फाइल फोटो

नकली ग्राहक मकान पर पहुंचा तो वहां सुधीर (33) नामक युवक मिला। उससे बातचीत करने के बाद सौदा 1500 रुपये में तय हो गया। सुधीर नकली ग्राहक को 38 वर्षीय महिला के पास ले गया। महिला ने नकली ग्राहक को दो लड़कियां दिखाई। 

फाइल फोटो

इसके बाद पुलिस टीम को इशारा कर दिया गया। छापेमारी कर वहां से सुधीर के अलावा 38 वर्षीय महिला व 25 और 23 वर्षीय दो युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023