BOLLYWOOD | शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पहुंचे जेल, सामने आयी खास तस्वीरें, बॉलीवुड के सेलीब्रीटिज कर रहे सलामती की दुआ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी के अधिकारी ऑर्थर रोड जेल लेकर पहुंच गए हैं। 7 अक्टूबर की रात उन्होंने एनसीबी के दफ्तर में ही निकाली थी। इनके साथ बाकी के 8 आरोपी भी एनसीबी के दफ्तर में ही मौजूद रहे। आर्यन खान को जेल लेकर जाते हुए कि कई तस्वीरें सामने आई हैं।

आर्यन खान की जमानत के केस की सुनवाई चल रही है। आर्यन खान और बाकी 8 आरोपी अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं, इसलिए उन्हें एनसीबी द्वारा जेल ले जाया गया है। आज का दिन उनके लिए बहुत मायने रखता है। आर्यन खान को आज जेल या बेल मिलेगी इस पर जल्द फैसला आने वाला है।

आर्यन खान और अन्य 8 आरोपियों की जमानत की याचिका पर अभी सुनवाई चल रही है, लेकिन इससे पहले ही एनसीबी एक्शन में आ गई है और वे आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों को जेल लेकर जा रही है। कहा जा रहा है कि आर्यन खान और 8 आरोपियों को आर्थर रोड जेल लेकर जाया जा रहा है।

शाहरुख खान के सपोर्ट में पूरी इंडस्ट्री उतरी हुई है। सभी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शाहरुख को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। सलमान खान भी इस मौके पर सामने आए हैं।

एक्ट्रेस सोमी अली ने आर्यन खान को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर आर्यन का फोटो शेयर करते हुए लिखा, श्कौन सा बच्चा है, जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया।

इस बच्चे को घर जाने दो। ड्रग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले, इसलिए उन्हें अपराध के रूप में मानना बंद करें। यह एक बच्चे के बच्चे होने का सीन है। कोई भी यहां संत नहीं है।

इसके अलावा ऋतिक रोशन ने भी आर्यन खान को सपोर्ट करते हुए पोस्ट लिखी थी। ऋतिक ने लिखा था कि मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है। यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि यह अनिश्चित है। भगवान दयालु हैं। वे सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं।

आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप मुश्किल हालातों के बीच खुद को संभालने का प्रेशर महसूस कर सकते हैं। मुझे पता है कि आप अब इसे महसूस कर चुके होंगे। गुस्सा, कंफ्यूजन, लाचारी।

यह आपके अंदर से एक हीरो को बाहर निकालने के लिए जरूरी चीजें हैं। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यही सब कुछ अच्छी चीजों जैसे काइंडनेस, कंपैशन और लव को भी नष्ट कर सकती हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023