BOLLYWOOD | राकेश बापट से शमिता शेट्टी ने मांगा kiss, स्पेशल बॉन्डिंग करते हैं शेयर

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी शो  कई कारणों से कई सुर्खियां बटोर रहा है। उनमें से एक कंस्टेस्टेंट शिल्पा शेट्टी और राकेश बापट के बीच बढ़ती नजदीकियां हैं। दोनों ने कनेक्शन के रूप में घर में एंट्री किया था और अब पिछले कुछ एपिसोड में दोनों एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हुए देखा गया। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के लिए अब काफी इमोशनल भी हो गये हैं। 

शो से एक क्लिप वायरल जिसमें शमिता शेट्टी राकेश बापट से अपने गाल पर एक किस मांगते हुए देखा गया। वीडियो में शमिता राकेश को किचन में कुछ सिखाती नजर आ रही है। क्लिप में शमिता डाइनिंग टेबल पर बैठ कर कुछ खा रही होती हैं। इस पर राकेश कहते हैं कि कुछ और? शमिता थोड़ी आंख दिखती हैं इस पर राकेश कहते हैं अरे गुस्सा क्यों हो रही हो यार…इसपर शमिता कहती हैं,” यहां मेरे पास आओ और मुझे किस करो ( कम हियर एंड किस मी राइट नाउ ) ” शामिता की बात सुनकर राकेश उनके पास जाकर उनके गाल पर किस करते हैं। शमिता फिर खाने में जूट जाती हैं। 

शमिता -राकेश इन दिनों शो में अपनी क्यूट शररतों से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। दर्शक भी इनके पनपते प्यार को देखकर खुश हैं। हाल की के एपिसोड में देखा गया गया था कि जब राकेश को दिव्या अग्रवाल बात करते हैं तो शमिता दोनों को एक साथ देखकर नाराज हो गई थीं। उन्होंने राकेश पर नाराज होते ये भी कह दिया था कि मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड नहीं हूं। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023