BOLLYWOOD | ‘शमशेरा’ का टीजर रिलीज़, रणबीर कपूर का धमाकेदार अंदाज़, पीड़ित से योद्धा बनने की कहानी

नई दिल्लीः रणबीर कपूर और संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का टीजर रिलीज़ किया जा चुका है। टीज़र के रिलीज होते ही फैंस के बीच इस फिल्म के लिए बज़ बनना शुरू हो गया है। टीज़र में रणबीर कपूर का धमाकेदार अंदाज़ देखने को मिल रहा है। वहीं संजय दत्त का किरदार भी काफी खतरनाक दिखाई दे रहा है।

रणबीर कपूर की वापसी का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि एक्टर पिछले काफी वक्त से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम तो कर रहे थे, लेकिन उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। अब रणबीर की फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

‘शमशेरा’ में रणबीर कुछ हटकर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को काफी बड़े बजट के साथ बनाया गया है। मेकर्स ने बड़े-बड़े सेट्स के साथ फिल्म का सारा बजट 150 करोड़ का रखा है। टीज़र के साथ फिल्म के ट्रेलर की भी जानकारी दी गई है। ‘शमशेरा’ का ट्रेलर 24 जून को रिलीज़ किया जाएगा। वहीं फिल्म 22 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी।

रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में वाणी कपूर लीड रोल में नज़र आएंगी। हालांकि इस टीज़र में एक्ट्रेस की झलक नहीं दिखाई गई है। लेकिन ये पहली बार होगा जब रणबीर और वाणी एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस नई जोड़ी को एक साथ काम करता देखने के लिए फैंस भी काफी बेकरार है।

ये भी पढ़ें :-   BOLLYWOOD | रणबीर ने कहा- शादी के पहले चिकन-मटन, कबाब और चाइनीज खाता था, पर अब दाल-चावल खाने में ही मजा आता है, जानिए आलिया को लेकर ऐसा क्यों कहा

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो – ‘शमशेरा’ के अलावा एक्टर ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। साथ ही रणबीर दो और फिल्मों पर लगातार काम कर रहे हैं जिसमें से एक का नाम है ‘एनीमल’ और दूसरी फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया है।