BOLLYWOOD | रणबीर और आलिया के घर बजने वाली है शहनाई, इस दिन 7 फेरे लेकर हो जाएंगे एक-दूजे के, वेन्यू की डिटेल भी आ गयी सामने

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने वाले है। जी हां मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर और आलिया अब अपने फैंस को और इंतजार नहीं करवाएंगे, बल्कि इसी महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अप्रैल में शादी करेंगे। इस बारे में दोनों के करीबी सूत्रों ने यह खुलासा किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया के एक करीबी ने जानकारी दी कि दोनों ने शादी की तारीख तय कर ली है। यह स्टार कपल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में निजी समारोह में सात फेरे लेगा। इसके अलावा हाल ही में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को भी सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं खुद मनीष भी उनके घर पहुंचे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में होगी. पहले खबरें थीं कि दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी करेंगे, लेकिन अब खबर है कि उनका परिवार शादी को मुंबई में रखना चाहता है. हालांकि रणबीर इन-दिनों फिल्म लव रंजन की रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग में बिजी है. जिसकी वजह से दोनों कपल शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे.

रिपोर्ट की माने तो “दोनों परिवारों ने फैसला किया है कि शादी अप्रैल के दूसरे सप्ताह के आसपास होगी. यह निर्णय रणबीर और आलिया के बिजी शेड्यूल को देखते हुए लिया गया है”।

रणबीर कपूर के एक सूत्र ने बताया कि एक्टर 13 अप्रैल तक श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग करेंगे। “रणबीर ने शादी को समायोजित करने के लिए अपनी शूटिंग की तारीखों पर फिर से काम किया है। वह अप्रैल की शुरुआत में लव रंजन की फिल्म की शूटिंग करेंगे। उसके बाद, लगभग 7-8 दिनों का अंतराल होता है और फिर वह संदीप रेड्डी वांगा के एनिमल की शूटिंग करेंगे। रणबीर और आलिया दोनों को शादी करने के लिए 15 अप्रैल से 20 अप्रैल के बीच शादी करने जा रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023