Bollywood | राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होते ही शिल्पा ने डाली अजीब पोस्ट, कहा- कुछ गलत फैसले लिए, लेकिन…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आजकल सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट फाइल हुई हैं। इसके बाद शिल्पा शेट्टी का भी बयान मुंबई क्राइम ब्रांच ने रिकॉर्ड किया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कुछ हफ्ते तो एक्टिव नहीं रहीं, लेकिन जब उन्होंने पूरे मामले के बाद काम पर वापसी की तो फैन्स को पल-पल की अपडेट देने लगीं। बिना किसी डर के शिल्पा शेट्टी ने कैमरे को दोबारा फेस करना शुरू किया और लाइफ को आगे बढ़ाया। बच्चों और परिवार के खातिर अपना करियर दाव पर नहीं लगाया।

शिल्पा ने शेयर की पोस्ट
हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि शिल्पा ने एक किताब का पन्ना शेयर किया है, जिसपर 17 सितंबर तारीख डली हुई है। इस पोस्ट में शिल्पा ने शेयर किया है कि कुछ गलत निर्णय लिए, लेकिन मैं पास्ट से आगे बढ़ना चाहती हूं। अपनी गलतियों को दोहराना नहीं चाहती हूं, बल्कि उनसे सीखकर आगे निकलना चाहती हूं। आसपास के लोगों से और सहजता के साथ पेश आना चाहती हूं।

शिल्पा शेट्टी ने लिखा, कोई भी पुरानी चीजों में वापस नहीं लौट सकता है और नई शुरुआत नहीं कर सकता है। हर कोई अभी से शुरू कर सकता है और अंत एक शानदार तरीके से भी कर सकता है। इस नोट के साथ शिल्पा शेट्टी ने एक लाल रंग का बड़ा सा हार्ट इमोजी बनाया है।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों बुरे समय से गुजर रही हैं। शिल्पा के पति राज कुंद्रा पोर्नाेग्राफी केस में जेल में हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं और उन्हें लेकर कई अफवाहें भी उड़ रही हैं। अब शिल्पा ने इन सभी बातों के साथ-साथ अपनी ट्रोलिंग को लेकर बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने सभी को सन्देश दिया है कि वह अभी चुप हैं और आगे भी चुप रहेंगी।