VIRAL POST | कुछ लड़कों ने एक पुरानी ATM मशीन खरीदी, कुछ ही मिनट में बन गए लखपति, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: कुछ लड़कों ने एक पुरानी ATM मशीन खरीदी। लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह मशीन उन्हें लखपति बना देगी! दरअसल, लड़कों को मशीन के मैटल बॉक्स से 2000 डॉलर (करीब डेढ़ लाख रुपये) मिले। फिर क्या, उनकी चांदी हो गई! उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो मामला वायरल हो गया। वीडियो के अनुसार उन्होंने यह मशीन एक शख्स से खरीदी थी जिसने उन्हें उसकी चाबी भी नहीं दी थी। ऐसे में लड़कों ने बड़ी मशक्कत से ATM को खोला और कैश पाकर खुश हो गए।

22 हजार में खरीदी थी मशीन

लड़कों ने 300 डॉलर (22,360 रुपये) में ATM खरीद यह देखने का फैसला किया कि कहीं उसमें कैश तो नहीं पड़ा। बता दें, यह फुटैज ‘टिकटॉक’ पर शेयर किया गया था, जिसमें युवक हथौड़ी, ड्रिल और अन्य टूल्स की मदद से एटीएम को खोलने की कोशिश कर रहे हैं। खैर, बड़ी कोशिश के बाद अंत में वे एटीएम खोलकर पैसे तक पहुंच ही जाते हैं।

नहीं थी एटीएम की चाबी…

उनमें से एक युवक ने बताया कि वह (एटीएम का पूर्व मालिक) एटीएम खरीदता रहता है और उसने यह हमें बेच दिया। उसके पास इसकी चाबी नहीं थी। ऐसे में उसने कहा, ‘अगर तुम लोग इसे खरीदना चाहते हो, तो इसके अंदर जो कुछ भी निकाला वो भी तुम्हारा ही होगा। लड़कों ने इसलिए हमने उससे एटीएम खरीद लिया। वैसे कुछ लोगों की किस्मत कमाल ही होती है। 22 हजार खर्च कर लाख रुपये से ज्यादा कमा लिए।