CRICKET | BCCI से निकलने के बाद पहली बार सौरव गांगुली ने निकाली भड़ास, इस बयान से सभी को किया हैरान

नई दिल्लीः भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने BCCI से निकलने के बाद पहली बार अपनी भड़ास निकाली है और अपने ताजा बयान से हर किसी को हैरान कर दिया है. बता दें कि सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से हट गए हैं. BCCI में सौरव गांगुली को कोई सपोर्ट नहीं मिला हैं और उन्होंने एक ‘निराशाजनक’ स्तर पर अपना कार्यकाल समाप्त किया है.

BCCI से निकलने के बाद पहली बार भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली मीडिया के सामने आए हैं. सौरव गांगुली ने कहा, ‘मैं पांच साल तक क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) का अध्यक्ष रहा. फिर मैं तीन साल से BCCI का अध्यक्ष हूं. इन सभी जिम्मेदारियों को संभालने के बाद आपको जाना है और जाना होगा. एक क्रिकेटर के रूप में आपके सामने चुनौती बहुत बड़ी होती है और एक एक प्रशासक के रूप में आपको इतना ही बड़ा योगदान देना होगा.’

अपने इस बयान से सभी को किया हैरान
सौरव गांगुली ने कहा, ‘आपको टीम के लिए चीजों को बेहतर बनाना होगा. एक खिलाड़ी होने के नाते मैं लंबे समय तक खेलता रहा और उसमें मुझे बहुत मजा आया. एक प्रशासक के रूप में मैं कुछ यादगार और महान पलों का हिस्सा बना. आप हमेशा के लिए नहीं खेल सकते और आप हमेशा के लिए प्रशासक भी नहीं रह सकते.’ बता दें कि सौरव गांगुली के इस बयान में दर्द और निराशा साफ नजर आ रही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023