RAIPUR | तेज रफ़्तार कार ने बाइक और एक्टिवा सवारों को अपनी चपेट में लिया, 1 युवती की मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। तेलीबांधा में मिनोचा पेट्रोल पम्प के पास देर रात एक तेज रफ़्तार कार ने 1 बाइक और 2 एक्टिवा सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मिनोचा पेट्रोल पंप के सामने आधी रात में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमे एक तेज रफ्तार वर्ना कार ने 1 बाइक और 2 एक्टिवा सवारों को टक्कर मारी। हादसे में एक युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीँ 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि होटल ट्रायटोन में आयोजित मिस छग प्रतियोगिता से भाग लेकर 2 एक्टिवा पर डीडी नगर सेक्टर 4 निवासी 3 सगी बहने रसिका पटले, रूपल पटले और रितिका पटले और उनकी सहेली नीता सिदार होटल से इवेंट खत्म होने पर घर जाने के लिए निकले थे।

इस दौरान वे सर्विस रोड में हाईवे से होते हुए तेलीबांधा से वीआईपी चौक तरफ जा रही थी कि तभी अचानक तेज रफ्तार वर्ना कार ने पहले एक बाइक सवार दो युवकों फैजान और लक्की विनोदिया को टक्कर मारी, उसके बाद युवतियों की दोनो एक्टिवा को अपनी चपेट में लेने के बाद कार डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही एक युवती की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तेलीबांधा थाना पुलिस ने अन्य सभी गंभीर रूप से घायलो को पास के एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने नीता सिदार को मृत घोषित कर दिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023