VIRAL VIDEO | पुलिस के बैंड पर भी चढ़ा श्रीवल्ली का फीवर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो, लोगों ने कहा- दिल खुश हो गया

मुंबई: महीने गुजर गए, लेकिन ‘पुष्पा’ (Pushpa) का खुमार है कि झुकने का नाम नहीं ले रहा। आम लोग और सेलिब्रिटिज इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) से लेकर तरह-तरह के वीडियोज (Videos) इस मूवी के गीतों और डायलॉग्स पर बना रहे हैं। हाल ही, मुंबई पुलिस के बैंड (Khakhi Studio) ने ‘पुष्पा: द राइज’ के श्रीवल्ली (Srivalli) को रीक्रेट किया है, जिसे सुनकर आपके मन को पक्का सुकून मिलेगा। यही वजह है कि वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा भी जा रहा है।

खाकी स्टूडियो रुकेगा नहीं!

हम देख सकते हैं कि खाकी स्टूडियो के सदस्य सैक्सोफोन, ट्रंपेट, बांसुरी और अन्य वाद्य यंत्रों के साथ फेसम गीत ‘श्रीवल्ली’ बजा रहे हैं। मुंबई पुलिस ने इस ‘श्रीवल्ली’ वर्जन को शेयर करते हुए लिखा कि खाकी स्टूडियो रुकेगा नहीं! हमने मुंबईकरों को ‘श्रीवल्ली’ की धुन पर झूमते देखा, और इसमें शामिल होने का फैसला किया!

श्रीवल्ली, खाकी स्टूडियो द्वारा

इस वीडियो को मुंबई पुलिस के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया। इसके कैप्शन में लिखा गया- श्रीवल्ली, खाकी स्टूडियो द्वारा। अबतक क्लिप को सात हजार से अधिक व्यूज, सात सौ से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं। बता दें, इससे पहले खाकी स्टूडियो ने लता मंगेशकर के ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ और ‘मनी हीस्ट’ गीत ‘बेला चाओ’ को परफॉर्म कर लोगों का दिल जीत लिया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023