प्रदेश का बड़ा नक्सली सोबराय पकड़ा गया, कोरोना का इलाज कराने गया था अस्पताल, कई बड़े माओवादी नेताओं के कोरोना संक्रमित होने की दी सूचना

हैदराबाद: कोरोना के संग्रमण से नक्सली भी अछूते नहीं रह रहे हैं। मौत का खौफ उन्हें मांद से निकलने पर मजबूर कर रहा है। इसी कड़ी में तेलंगाना पुलिस को एक बड़े नक्सली को पकड़ने का मौका दे दिया। वारंगल जिले में वाहन तलाशी के दौरान पुलिस ने बड़े नक्सली नेता गद्दाम मधुकर उर्फ सोबराय को गिरफ्तार किया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि कई बड़े नक्सली नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

वारंगल पुलिस कमिश्नर ने मीडिया को बताया है कि मंगलवार को एक कोरोना संक्रमित नक्सली के छत्तीसगढ़ से वारंगल इलाज कराने आने की सूचना मिली। पुलिस ने सघन वाहन जांच किया तो मुलुगू क्रास रोड पर चेकिंग के दौरान एक गाड़ी संदिग्ध हालत में मिली तो पूछताछ गयी गई। व्यक्ति ने अपना नाम गद्दाम मधुकर उर्फ सोबराय बताया और कहा वह कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल जा रहा है।

सोबराय ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि कई बड़े माओवादी नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पर सीपीआई उन्हें बाहर इलाज के लिए जाने नहीं दे रही है। सिर्फ गिने-चुने नेताओं को ही बाहर जाने दिया जा रहा है। सोबराय ने बताया कि कोरोना संक्रमित दामोदर गार्ड ने इलाज के लिए भागना चाह तो नक्सलियों ने उसे पकड़ लिया और जाने नहीं दिया।

ये भी पढ़ें :-   दो दूल्हनों के साथ दूल्हे ने लिए फेरे, इस अनोखी शादी का गवाह बना पूरा गांव, पढ़िए लव ट्रायंगल की दिलचस्प कहानी