अजीबो गरीब प्रेम कहानी, युवती ने सहेली पर लगाया शादी का झांसा देने का आरोप, कहा- उसके प्यार में लड़का बनी, अब वो…

उत्तरप्रदेश: झांसी जिले में एक अजीबो गरीब प्रेम कहानी सामने आई है. यहां 2 लड़कियों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गयी। प्यार का खुमार कुछ ऐसा चढ़ा कि उसमें से एक लड़की अपना जेंडर चेंज कराकर लड़का बन गई. हैरानी वाली बात ये है कि जिसके प्यार में वो लड़की से लड़का बनी थी। अब वही उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं है. मामला अब न्यायालय पहुंच गया है।

बताया जा रहा है कि युवती सना खान नाम की एक लड़की को एक लड़की से ही प्यार हो गया था. अपने प्यार को पाने के लिए उसने दिल्ली के गंगाराम हॉस्पीटल में ऑपरेशन कराया था. उसने अपने ब्रेस्ट हटवा दिए थे. इतना ही नहीं अपनी पहचान भी बदल ली थी. वो सना खान से साहिल खान बन गई थी. जिसके लिए उसने अपनी पहचान बदली, वो लड़की किसी लड़के से प्यार करने लगी। प्यार में मिले धोखे से साहिल खान आहत हो गया.

उसने लड़की से मुलाकत की और जीवन भर साथ रहने का वादा याद दिलाया. उसने कहा, “मैं तुम्हारे प्यार में लड़की से लड़का बन गया.” इस बात का उस लड़की पर कोई असर नहीं हुआ. इस पर साहिल ने कई मिन्नतें कीं लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा. यहां तक कि उसने यह भी कह दिया कि वो साथ नहीं रह सकती. अगर दिक्कत है तो जाओ और फिर से लड़की बन जाओ. इस बात को सुनकर वह बुरी तरह परेशान हो गया और न्यायालय की शरण ली.

फिलहाल ऑपरेशन करा चुकी लड़की फिर से अपनी प्रेमिका को पाना चाहती है. वो चाहती है कि जिसके लिए उसने इतना बड़ा फैसला लिया वो लड़की उसे मिलनी चाहिए, लेकिन अब ना तो उसकी प्रमिका साथ रहना चाहती है और ना ही उसकी शादी के लिए लड़की के परिजन तैयार हैं।

इस मामले में अधिवक्ता ने बताया कि पहले भी यह युवती अपनी प्रेमिका का पूरा खर्चा उठाती थी. दोनों बिल्कुल पति पत्नी की तरह ही रहा करते थे. दोनों में काफी प्रेम भी था. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर प्यार भरी रील बनाकर भी डाला करते थे. अब दोनों के बीच दरार आ गई है. इसको लेकर मामला न्यायालय में चल रहा है.

उधर, जो भी इन युवतियों की प्रेम की दास्तान को सुन रहा है, वो हैरान है. लड़की से लड़का बने सोहिल खान का कहना है कि लड़की से प्यार होने के बाद उसने सर्जरी करा ली. अब लड़की उससे शादी नहीं कर रही है. उसने मेरे साथ धोखा किया है. पहले मेरा नाम सना खान था, अब सोहिल खान है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023