VIRAL VIDEO | मैगी में मिला दिया स्ट्रॉबेरी फ्लेवर वाला ड्रिंक, दुकानदार पर भड़के लोग, कहा- ‘अब बस करो यार’

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों फ्यूजन डिश एक नया फूड ट्रेंड बन गया है। जबकि इनमें से कुछ फ्यूजन डिश वास्तव में काफी दिलचस्प हैं, या फिर लोगों का दिमाग खराब कर देने वाला है। हालांकि, मैगी की तरह किसी अन्य फूड में वेराइटी और एक्सपेरिमेंट नहीं देखा गया है। मैगी में लोग न सिर्फ आइसक्रीम, बल्कि कोल्ड ड्रिंक्स मिलाकर नया टेस्ट बनाने की कोशिश करते हैं।

यही नहीं, फैंटा मैगी, चॉकलेट मैगी, पान मसाला मैगी, रूह अफजा मैगी और कई अन्य शामिल हैं। यह ट्रेंड बहुत चल गया है। हर दिन अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन के साथ कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। अब, स्टिंग वाली मैगी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

एनर्जी ड्रिंक मिलाकर बना दी मैगी
बता दें कि स्टिंग एक कार्बाेनेटेड एनर्जी ड्रिंक है जिसमें स्ट्रॉबेरी जैसा स्वाद होता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में स्ट्रॉबेरी के स्वाद वाले एनर्जी ड्रिंक से बनी मैगी को दिखाया गया है। कई ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, खतम, टाटा-टाटा, बाय-बाय। क्लिप में दिखाया गया है कि एक आदमी पानी के बजाय एक फ्राइंग पैन में स्टिंग एनर्जी ड्रिंक डालता है, जिसके बाद वह मैगी का पैकेट खोलता है और ड्रिंक में इंस्टेंट नूडल्स मिलाता है। फिर वह मैजिक मसाला, प्याज और हरी मिर्च डालता है।

अजीबोगरीब फूड इनोवेशन पर गुस्सा
स्टिंग मैगी पकने के बाद एक कटोरे में ट्रांसफर कर दिया जाता है और ग्राहक को सौंप दिया जाता है। क्लिप को हजारों बार देखा जा चुका है और अभी भी नंबर्स बढ़ ही रहे हैं। वीडियो ने सोशल मीडिया को झकझोर कर रख दिया है, जिसमें कई लोगों ने अजीबोगरीब फूड इनोवेशन पर गुस्सा जाहिर किया।

नेटिजन्स रेसिपी का जमकर मजाक उड़ाया क्योंकि वे अपनी पसंदीदा मैगी को इस तरह बर्बाद होते हुए नहीं देख सकते थे। कुछ दिन पहले, एक और फूड कॉम्बिनेशन ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था, वह थी कोल्ड कॉफी के साथ परोसी जाने वाली मैगी। यह वीडियो आरजे रोहन द्वारा पिछले महीने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था।