KONDAGAON | स्कॉर्पियो और ट्रक में जोरदार टक्कर, 2 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मौत, कई घायल

कोण्डागांव: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को लेकर रायपुर से लौट रहे एक स्कॉर्पियो हादसे का शिकार हुआ है। ट्रक से जोरदार टक्कर में कई महिलाएं घायल हो गई, वहीं दो की मौत की खबर है। वहीं एक अन्य हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बनियागांव के पास देर रात एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो खड़ी ट्रक से जा भिड़ी हादसे में हादसे में 2 महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि 7 महिलाएं घायल है।

स्कॉर्पियो में सवार सभी महिलाएं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बताएं जा रहे हैं जो रायपुर में आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल हुए थे। वहीं बुधवार देर रात स्कॉर्पियो में सवार होकर बीजापुर लौट रहे थे। कोतवाली पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। वहीं घायल महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक सवार युवक की मौत
कोंडागांव में हादसे की एक और खबर सामने आई है। कोतवाली थाना क्षेत्र लंजोड़ा में बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इधर शहर के जयस्तंभ चौक में भी हादसा हुआ है। गनीमत है ​कि हादसा देर रात हुआ वरना कई लोगों की जान जा सकती थी।

दरअसल शहर के जयस्तंभ चौक में एक ट्रक खड़ी कार और बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे लेन में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। वहीं भड़के लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर की पिटाई की है। हादसे का CCTV आया सामने आया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023