BILASPUR | वॉट्सऐप ग्रुप में विवाद पर छात्र का हुआ अपहरण, पुलिस ने नाकाबंदी की तो 36 मॉल के पास छोड़कर भागे आरोपी

बिलासपुर: मंगला चौक स्थित जिम के सामने से युवक के अपहरण की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई । मामले की जानकारी मिलते ही बिलासपुर महकमा हलचल में आ गया । नाकेबंदी कर ठीक 1 घंटे बाद युवक को शांति नगर से बरामद कर लिया गया। अपहरणकर्ता छात्र को 36 मॉल के पास छोड़कर भाग निकले। छात्र से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जूना निवासी छात्र 11वीं क्लास में पढ़ता है। उसके पिता स्वास्तिक मेडिकल स्टोर संचालक हैं। रोज की तरह छात्र गुरुवार सुबह भी जिम गया था। जिम से बाहर निकलते ही बिना नंबर की सफेद रंग की कार से पहुंचे कुछ लोगों ने चाकू दिखाकर उसे अगवा कर लिया। इस दौरान अपहरणकर्ताओं के कुछ साथी बाइक और स्कूटी से भी थे। जिम के बाहर खड़े लोगों ने छात्र को अगवा करते देखा तो डायल-112 पर सूचना दे दी।

एक घंटे बाद छात्र को छोड़कर भागे बदमाश

सूचना मिलने पर पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी। खुद को घिरा देख बदमाशों ने छात्र को एक घंटे बाद 36 मॉल के पास छोड़ दिया। इसके बाद छात्र ने पुलिस से संपर्क किया तो वे उसे लेकर सिविल लाइंस थाने पहुंचे। छात्र के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई। ASP उमेश कश्यप ने बताया कि छात्र को अगवा किए जाने की सूचना मिली थी। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। अभी उससे पूछताछ की जा रही है।

अभी तक की पूछताछ में दो गुटों में चैट का विवाद

पता चला है कि छात्र और उसके एक अन्य साथी की घुरू अमेरी क्षेत्र में रहने वाले कुछ युवकों से दोस्ती है। वॉट्सऐप ग्रुप पर चैटिंग के दौरान आरोपियों से छात्र का विवाद हो गया। इसके चलते पिछले करीब 2-3 दिनों से छात्र को मोबाइल पर धमकी मिल रही थी। पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि घटना में शामिल सभी आरोपी नाबालिग हैं या बालिग। अभी जिस आरोपी को हिरासत में लिया गया है, उसके नाबालिग होने की बात पता चल रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023