JAGDALPUR | पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा ने जनदर्शन कार्यक्रम में लोगों को किया जागरूक, बेहतर पुलिसिंग हेतु आवश्यक सुझाव भी मांगे

जगदलपुर: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन में बस्तर पुलिस के द्वारा आपराधिक एवं असामाजिक तत्वों पर अभियान चलाकर लगातार कार्यवाही की जा रही है। वही दूसरी ओर आम जनता के बीच पहुंचकर सामुदायिक पुलिसिंग के अन्तर्गत लोगों के विभागीय समस्याओं का मौके पर निराकरण कर पुलिस और आम जनता के मध्य बेहतर समन्वय स्थापित किया जा रहा है।

इसी तारतम्य में आज जितेन्द्र सिंह मीणा के द्वारा जगदलपुर स्थित संजय गांधी वार्ड स्थित रेल्वे कॉलोनी में जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें उप पुलिस महानिरीक्षक श्री मीणा के द्वारा स्वंय जनता के मध्य बैठकर पुलिसिंग के संबंध में विस्तृत चर्चा की गयी एवं बेहतर पुलिसिंग हेतु जनता से सुझाव भी लिया गया। अपील भी की गयी कि असामाजिक गतिविधियों, अपराध कि सूचना, नये किरायेदारों एवं संदिग्ध व्यक्तियों कि जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस को सम्पर्क करने साथ ही महिलाओं और बच्चों के सुरक्षा हेतु तैनात पिंक टीम एवं महिला सहायता प्रकोष्ठ जगदलपुर के सक्रियता एवं सम्पर्क सुत्र के संबंध में भी अवगत कराया गया।

इसके अलावा सायबर फ्राड के मामलें में सावधान रहने, सीसीटीवी कैमरे की उपयोगिता एवं बढ़ावा देने की अपील भी किया गया है। उक्त कार्यक्रम में वार्डवासियों के द्वारा बेहतर पुलिसिंग हेतु आवश्यक सुझाव भी दिया गया है। उक्त कार्यक्रम में नगर पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण, उप पुलिस अधीक्षक (अजाक) हेमसागर सिदार, थाना प्रभारी बोधघाट धनंजय सिन्हा, थाना सिटी कोतवाली प्रभारी एमन साहू एवं वार्ड पार्षद कोमल सेना व वार्ड के सम्मानीय जन उपस्थित थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023