CRICKET | सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का किया ऐलान, फैंस को कहा शुक्रिया

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। यानी अब सुरेश रैना ने क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास ले लिया है। इससे वह विदेशों में होने वाली टी20 लीग में खेलने के लिए योग्य हो गए हैं। इसकी जानकारी रैना ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

इससे पहले सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। मगर वह उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते रहे थे। साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेल रहे थे। हालांकि, पिछले आईपीएल 2022 सीजन में रैना को किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेल सकते हैं रैना
रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सुरेश रैना अब विदेशी लीग में भी खेलते नजर आ सकते हैं। उन्होंने यूपी क्रिकेट संघ से एनओसी ले ली है। इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह भी विदेशी लीगों में खेले हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि सुरेश रैना इसी साल होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भी खेलते नजर आ सकते हैं।

गाजियाबाद में प्रैक्टिस कर रहे हैं रैना
सुरेश रैना पिछले एक हफ्ते से गाजियाबाद के आरपीएल क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे हैं। वह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की तैयारी में जुटे हुए हैं। यह सीरीज इसी साल 10 सितंबर से शुरू होने वाली है। हालांकि रैना को प्रैक्टिस के दौरान कई बार आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में भी देखा गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023