New Relese | कोरोनाकाल के कारण इस साल नहीं रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’, रणबीर की ’83’ क्रिसमस पर देगी दस्तक, जाने इस कौन सी फिल्में होंगी रिलीज


नई दिल्ली: कोरोना के कारण हर क्षेत्र बेहद प्रभावित हुआ है, उसमें फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही है। फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट को आगे बढाना पड़ रहा है। सिनेमाघरों में भी बीते छह महीने से ताला लगा हुआ है। अब धीरे-धारे चीजें नाॅर्मल हो रही हैं और फिल्मी कलाकारों ने भी शूटिंग सेट पर वापसी की है। खासतौर पर अब जब सरकार ने 15 अक्टूबर के बाद से कुछ निश्चित शर्तों के साथ सिनेमाघर खोलने की इजाजत दे दी है। ऐसा माना जा रहा था कि दिवाली पर सूर्यवंशी और क्रिसमस पर 83 रिलीज होगी। पर सूर्यवंशी को लेकर संशय अब भी बना हुआ है।

अक्षय कुमार की फिल्म श्सूर्यवंशीश् अब अगले साल 2021 में रिलीज होगी। माना जा रहा है कि इस फिल्म को अगले साल जनवरी से मार्च के बीच रिलीज किया जाएगा। जबकि रणवीर सिंह की फिल्म 83 इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

फिल्म 83 की कहानी 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की वर्ल्ड कप जीत पर बेस्ड है। इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नजर आएंगे और कपिल देव की पत्नी के रोल में दीपिका पादुकोण हैं। वहीं, फिल्म श्सूर्यवंशीश् में अक्षय कुमार के साथ लंबे समय बाद कटरीना कैफ नजर आएंगी।

सिनेमाघर खुलने के बाद ये फिल्में होंगी रिलीज
अभी तक की जानकारी के मुताबिक, सिनेमाघर खुलने के बाद सबसे पीएम मोदी की बायॉपिक विवेक ओबेरॉय की पीएम नरेंद्र मोदी, ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की शाली पीली और कियारा आडवाणी की इंदू की जवानी रिलीज होनी है।