OMG | सुशांत की आत्मा से बात करने का इस पैरानाॅर्मल एक्सपर्ट ने किया दावा, आत्महत्या की वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या से अभी तक उनके फैन्स सकते में हैं। चूंकि उनकी आत्महत्या का कारण पता नहीं है इसलिए कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अब पैरानाॅर्मल स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है। उन्होंने बताया कि सुशांत के फैन्स की रिवेस्ट पर उन्होंने यह काम किया और स्टीव ने अपनी फेसबुक वाॅल पर सुशांत सिंह से बातचीत का वीडियो भी साझा किया है।

बदलाव के लिए की आत्महत्या

अपने फेसबुक पेज पर स्टीव ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि सुशांत की आत्मा काफी स्ट्रॉन्ग थी और उनसे बात करके स्टीव को कई अविश्वसनीय अनुभव हुए। अपने पोस्ट में वह लिखते हैं कि सुशांत की आत्मा ने मुझे सीधे जवाब दिए। यह पहले से स्पष्ट थी, उन्होंने कहा कि वह सुशांत की आत्मा का एक सेशन और करेंगे ताकि गहरे सवालों का जवाब मिल सके। स्टीव ने कहा जब मैंने आत्मा से आत्महत्या का कारण पूछा तो जवाब मिला बदलाव के लिए मैंने आत्महत्या की।


मुझे रौशनी मिल गयी है, यह धीमी हो रही है

स्टीव सुशांत के काम के बारे में नहीं जानते लेकिन लाखों रिक्वेस्ट के बाद उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात करने का मन बनाया। बकौल स्टीव मेरे बुलाने पर सुशांत की आत्मा आयी। सुशांत की आत्मा से जब स्टीव ने पूछा तो डिवाइस से आवाज आती है। यहां रोशनी है, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है। वीडियो के आखिर में स्टीव ने कहा कि सुशांत अकेले नहीं थे, उनके साथ कोई दो आत्माएं और थीं।

आखिर कौन हैं स्टीव

पिछले 10 सालों से स्टीव आत्माओं से बात करने का सिलसिला बनाए हुए हैं। जिसके लिए उन्होंने एक डिवाइस एस्ट्रल डोरवे भी बनाई है। स्टीव ने दावा किया है कि वह जिस भी आत्मा को बुलाते हैं वह आती है। स्टीव पैट्रिक स्वेज ओर माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथ भी यही सेशन कर चुके हैं। जिसके वीडियो उनके यू.ट्यूब चैनल पर हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023