सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है महेन्द्र सिंह धोनी का थलाइवा लुक, लुंगी में माही को देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर इन दिनों खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने धूम मचा रखी है। माही की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ये चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए भी खास मायने रखती है। खास बात ये है कि इस तस्वीर में माही अकेले नहीं हैं बल्कि, उनके साथ मोइन अली, रविंद्र जडेजा और ऋतुराज गायकवाड़ भी नजर आ रहे हैं। मोइन अली और रविंद्र जडेजा भी लुंगी में ही नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स के इन सुपरस्टारों की तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, ये तस्वीर धमाल मचा रही है।

अभी से पूरी है तैयारी
दरअसल, 2022 में होने वाले आईपीएल के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने पूरा प्लान तैयार कर लिया है। खिताब पर 5वीं बार कब्जा जमाने को लेकर मेगा ऑक्शन से पहले अपने 4 प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन किया है और इनमें धोनी का नाम भी शामिल है। चेन्नई सुपर किंग्स के प्रबंधन ने रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ की सबसे ज्यादा कीमत में रिटेन किया। उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी को 12 करोड़ में रिटेन किया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना को रिटेन नहीं किया है, जिससे फैंस थोड़ा निराश जरूर हुए हैं।

थलाइवा के लुक धोनी
तस्वीर में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पीली लुंगी में खांटी थलाइवा के लुक में कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है। तस्वीर में धोनी के सामने एक बैट भी रखा हुआ नजर आ रहा। वहीं, टीम के दोनों ऑलराउंडर मोइन अली और रविंद्र जडेजा को धोनी के पीछे खड़ा हुआ दिखाया गया है। इस तस्वीर में ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ भी हैं जो अपनी दाढ़ी पर हाथ फेरते हुए नजर आ रहे हैं।

लगाई जा रही थी अटकलें
आइपीएल 2021 का खिताब जीतने के बाद इस तरह तरह की अटकलें भी लगाई जा रही थी कि अगले आइपीएल में धोनी चेन्नई की टीम को छोड़कर दूसरी टीम की कप्तानी कर सकते हैं। इसी बीच धोनी की संन्यास की खबरें भी उड़ी। जिसके बाद धोनी ने भी साफ किया कि वो आइपीएल से अपना संन्यास चेन्नई की जमीन पर खेलते हुए लेना चाहते हैं। अब धोनी की इस तस्वीर से अटकलों पर विराम लगता हुआ नजर आ रहा है और फैंस बेहद खुश हैं।