MINOR RAPE | 70 साल के बुजुर्ग ने हाल ही में की दूसरी शादी, घर के सामने खेल रही मासूम को बुलाकर किया रेप, आरोपी जबलपुर के बैंक में अधिकारी था

जबलपुर: संस्कारधानी की पुलिस इन दिनों महिला उत्पीड़न और अपराध को रोकने के लिए विशेष अभियान चला रही है। लेकिन उसका असर ज्यादा नहीं दिख रहा है। मासूम बच्चियों के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे हैं। जबलपुर में एक बार फिर घिनौनी घटना सामने आई है, जहां पर मासूम के साथ एक बुजुर्ग ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

घटना ओमती थाना के नया मोहल्ला क्षेत्र की है, जहां पर घर के बाहर खेल रही एक मासूम के साथ पड़ोस में ही रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग ने दुष्कर्म की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी रिटायर्ड बैंक अधिकारी है, जिसने की हाल ही में दूसरी शादी भी की थी। एसआई सतीश झारिया ने बताया कि बच्ची जब घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसने बच्ची को बुलाया और उसके साथ रेप किया।

आरोपी बुजुर्ग इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने के बाद वहां से चला गया और बच्ची रोते हुए जब अपने मां-बाप के पास पहुंची तो उसने पूरी बातें उनसे बताई है। बच्ची के माता-पिता तुरंत ही बुजुर्ग के घर पहुंचे, जहां उसने पीड़िता के परिवार को धमकाने की कोशिश की है।

पीड़िता के माता-पिता ने ओमती थाना में बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी बुजुर्ग को जेल भेज दिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023