Movie Review: दर्शकों को फर्स्ट हाफ काफी एंटरटेनिंग लगी सूर्यवंशी, फिल्म देखने से पढ़ें ये रिव्यू

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दर्शकों में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है, रोहित अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म आज देश भर में 4000 स्क्रीन्स रिलीज हुई है। वहीं वर्ल्डवाइड यह फिल्म 5200 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई है। यह फिल्म कोरोना के चलते पिछले 2 सालों से अटकी हुई थी। माना जा रहा है कि फिल्म सूर्यवंशी को तगड़ा मुनाफा हो सकता है।

फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो रोल दर्शकों को देखने को मिलेगा। इसके अलावा फिल्म में जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर, निकेतन धीर, राजेंद्र गुप्ता, कुमुद मिश्रा भी हैं।

फिल्म में अक्षय कुमार ने पुलिस वाले सूर्यवंशी का किरदार निभाया है। जिसमें वे एक आतंकवादी समूह को मुंबई पर हमला करने से रोकने की कोशिश करता है। फिल्म के ट्रेलर में एक किरदार कहता है कि 1993 के बम विस्फोटों के दौरान, 1 टन आरडीएक्स मुंबई में लाया गया था, लेकिन केवल 400 किलो का उपयोग किया गया था और शेष 600 किलो अभी भी शहर में दफन है। फिल्म उस छिपे हुए आरडीएक्स ढूंढती है।

फिल्म के गानों की बात करे तो श्ऐला रे ऐल्लाश्, मेरे यारा और नजा जैसे गाने फिल्म को और भी धमाकेदार बना रहे है। एक गाने में तो अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन का भी डांस देखने को मिल रहा है।

फैंस को कैसी लगी फिल्म
प्रशंसकों की माने तो फिल्म फुल पैसा वसूल है। फिल्म को रोमांचक एक्शन और बेहतरीन मनोरंजन के लिए हाई रेटिंग दी है। कुछ फैंस को कैटरीना और अक्षय की जोड़ी कमाल की लगी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023