VIRAL POST | नाई ने सही तरीके से नहीं काटे बाल, 10 साल के बच्चे ने पुलिस को बुलाया, फिर…

नई दिल्ली: बचपन में बच्चों के बाल कई बार उनके पसंद के माफिक नहीं भी कटते थे। तो वो रोते रोते घर जाते थे। थोड़ी सी देर पापा से गुस्सा होते। कहते कि आज के बाद उस नाई से बाल नहीं कटवाउंगा और बस फिर चुप हो जाते। लेकिन चीन में एक 10 साल के बच्चे ने जो किया वो जानकर हर कोई हैरान है। चीन के दक्षिण पश्चिमी क्षेत्र में अंशुन नाम के शहर में ये घटना हुई। यहां एक बच्चे को अपने नए हेयरस्टाइल पर इतना गुस्सा आया कि उसने नाई के इस काम को लेकर पुलिस को ही फोन कर दिया।

साउथ चाइना मार्निंग पोस्ट के मुताबिक, जब नाई ने बच्चे के बाल काट दिए तो वो ध्यान से अपने बालों को शीशे में देखने लगा। वो धीरे धीरे बालों को देखते देखते गुस्से होने लगा। बाद में वो तेज से रोने लगा। इसका वीडियो भी चीन के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसके बाद लड़के ने पुलिस को फोन लगा दिया। कुछ देर बाद नाई की दुकान पर पुलिस पहुंच भी गई। जब पुलिस को पूरा मामला समझ आया। वहां लड़के की बड़ी बहन भी थी। पुलिस ने उससे पूछा कि आखिर उसने इस मामले में दखलअंदाजी क्यों नहीं दी? इसके बाद लड़की ने पुलिस से वादा किया कि वो अपने भाई को समझाएगी और ये भी बताएगी कि इस तरह के छोटे मसलों पर पुलिस को बुलाना नहीं चाहिए। ऐसे मामलों में जब भी कोई दिक्कत हो तो पुलिस की जगह अपने पेरेंट्स से बात करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें :-   VIRAL VIDEO | दूल्हे को कंधे पर बैठाकर डांस कर रहा था दोस्त, फिर जो हुआ उसे देखकर ठहाके लगाने लगे आप, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने अपनी राय भी रखी। एक यूजर ने लिखा कि उसका भी विचार है मैं उसकी प्रशांसा करता हूं। वहीं एक ने लिखा कि ये हमें बताया है कि सुंदरता को लेकर बच्चों का भी एक मत होता है और उन्हें कोई बेवकूफ नहीं बना सकता।