BALRAMPUR | दुल्हन को लेने अकेले बाइक लेने निकला दुल्हा, पुलिस ने कहा- 5 लोगों को तो ले जाते

बलरामपुर: कोविड-19 संक्रमण के कारण पूरे छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में शादियों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या सीमित कर दी गई है। लॉकडाउन में बलरामपुर जिले का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में अपनी दुल्हन को लेने बाइक से दूल्हा अकेले आया है। दूल्हा झारखंड का रहने वाला है। बाइक पर दूल्हे को अकेले देखकर बॉर्डर पर तैनात पुलिसकर्मी भी परेशान हो गए।

दरअसल, दूल्हे की शादी बलरामपुर रामानुजगंज जिले के सनावल में होने वाली थी। सब कुछ तय था लेकिन लॉकडाउन कारण बारातियों का आना संभव नहीं था। ऐसे में दूल्हा पोशाक पहना और सेहरे की जगह हेलमेट लगाकर बाइक से दुल्हन को लेने चल दिया। रामानुजगंज के सरहद पर पुलिस की टीम ने अकेले दूल्हे को देखा तो पुलिस टीम भी हैरान रह गई।

इसके बाद पुलिसकर्मियों दूल्हे को रुकवा कर पूछा तो उसने बताया कि वह शादी करने जा रहा है। हिंदू रीति रिवाज के अनुसार कम से कम 5 लोग तो होने चाहिए थे लेकिन यहां दूल्हा सिर्फ अकेला था। पुलिस वाले ने उसे शादी करने की जिद को देखकर बोले कि कम से कम 5 लोग को बुला लो हम जाने की परमिशन अपने उच्च अधिकारी से दिलवा देंगे। दूल्हा नहीं माना और उसको लगा कि 5 लोगों के चक्कर में उसकी शादी कहीं टूट ना जाए। वह पुलिस वालों को मना कर अकेले ही शादी के लिए चल दिया।

अब दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी उसे समझाते दिख रहे हैं। उसने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से गांव से लोग बारात आने को तैयार नहीं हुए, उन्हें जबरन कैसे ले आते। वहीं, मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023