Trending | शादी करने विवाह स्थल पहुंचना चाहता था दूल्हा, गूगल मैप ने कर दी गड़बड़ी, गलत जगह पहुंच गयी बारात, फिर…

नई दिल्ली: तकनीक ने हमारे जीवन को काफी आसान बनाया है और गूगल मैप इसका जीता जागता उदाहरण है। आप गूगल मैप के सहारे अनजान जगहों पर भी अपनी मंजिल तक आसानी से पहुंच सकते हैं। लेकिन कभी-कभी तकनीक की गड़बड़ी आपको मुसीबत में भी डालती है। कुछ ऐसा ही हुआ इंडोनेशिया में जहां गूगल मैप्स की गलती वजह से शादी के दिन युवक गलत पते पर पहुंच गया और उसकी शादी किसी दूसरी लड़की से होते-होते रह गई।

इंडोनेशिया में गूगल मैप की गलती की वजह से एक दूल्हा किसी दूसरे शादी वाले कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया। मेजबानों ने वहां मेहमानों का स्वागत किया और उन्हें नाश्ता भी कराया गया। परिवार के सदस्यों के बीच बातचीत के दौरान, सौभाग्य से दुल्हन के परिवार में से एक को गलती का एहसास हुआ और किसी भी शर्मनाक स्थिति से दोनों तरफ के लोग बच गए।

ट्रिब्यूनल न्यूज के अनुसार उस दिन दो समारोह थे – एक शादी और दूसरी सगाई का, एक ही गांव में ये कार्यक्रम होने की वजह से भ्रम की स्थिति पैदा हो गई। रिपोर्ट में बताया गया है कि दुल्हन शुरू में इस स्थिति से अनजान थी क्योंकि वह अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ तैयार होने में व्यस्त थी। अब इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक परिवार कई उपहारों के साथ अजीब स्थिति में वहां से जा रहा है।

कोम्पस की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक आदमी ने अपनी शादी के कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए गूगल मैप का सहारा लिया और बताए गए रास्ते के मुताबिक उसे सेंट्रल जावा के पाकीस जिले में लॉसारी हेमलेट पहुंचना था। लेकिन वो परिवार गूगल मैप की गलती की वजह से जेंगकोल हेमलेट पहुंच गया जो लोसारी हेमलेट से बहुत दूर नहीं था। यहां दुल्हन मारिया उल्फा और उनके भावी पति बुरहान सिद्दीकी की सगाई होनी थी लेकिन गलती से वहां शादी करने वाला युवक पहुंच गया।

वहीं जिस युवती की सगाई होनी थी उसने बताया कि वो उन्हें देखकर चैंक गई क्योंकि वहां पहुंचे किसी भी शख्स को वो नहीं जानती थी, मैंने चैंककर देखा, क्योंकि ये वो लड़का नहीं था जिससे मेरी सगाई होने वाली थी। इसके बाद लड़के के चाचा को एहसास हुआ कि कुछ गलत है। रोजक डेली ने बताया कि लड़के वाले ने उनसे माफी मांगी और उल्फा के परिवार की मदद से अपने वास्तविक विवाह स्थल पर पहुंचे। जैसे-जैसे कहानी वायरल होती गई, लोगों को आश्चर्य हुआ कि आदमी खुद कैसे समझ नहीं पाया कि वह गलत घर में जा रहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023