BHILAI | आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था बस ड्राइवर कर रहा था, ब्लैकमेल से परेशान होकर छात्रा ने उठाया ये कदम

भिलाई: एक निजी स्कूल में कक्षा 11 वीं में पढने वाली छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो बस ड्राइवर के पास था। वह पैसों को लेकर उसे सालभर से ब्लैकमेल कर रहा था। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार छात्रा पर दबाव बना रहा था। आखिरकार छात्रा उससे तंग आ गयी और परिजनों से उसकी शिकायत की। मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़खानी, उगाही, धमकाने और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला स्मृति नगर चैकी का है। पीड़िता यू दीनदयाल कालोनी जुनवानी में रहती है। 16 वर्षीय किशोरी सेक्टर-6 के एक स्कूल में कक्षा 11वीं की छात्रा है और आरोपी टी शंकर राव उसी स्कूल में बस ड्राइवर है। स्कूल लाने-लेजाने के दौरान उसकी जान-पहचान हुई और किशोरी का भरोसा जीतकर उसने किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो हासिल कर लिया था। जिसे दिखाकर वह ब्लैकमेल करता था। पिछले साल किशोरी ने घर से चोरी कर 10 हजार रूपये आरोपी को दिए थे।

आरोपी कुछ समय से छात्रा को पैसों के लिए परेशान कर रहा था। छात्रा ने जब पैसे देने में असमर्थता दिखा दी तो वह रविवार को छात्रा के घर आ गया और उससे जबरदस्ती करने लगा। छात्रा ने जब शोर मचाया तो उसके घर वाले वहां पहुंचे। घर वालों को देखकर आरोपित वहां से फरार हो गया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसके घर में भी दबिश दे चुकी है लेकिन वह फरार है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023