डॉक्टर इलाज से कहीं ज़्यादा कर रहा शादियां, पहली पत्नी ने खोले कई सनसनीखेज राज, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

वाराणसी: पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करना ग़लत और कानूनी अपराध है, लेकिन एक डॉक्टर को इस अपराध की फिक्र नहीं है। यही वजह है कि डॉक्टर इलाज से कहीं ज़्यादा शादियां कर रहा है। डॉक्टर का नाम एलएस मिश्रा है। आरोपों के मुताबिक, डॉक्टर एलएस मिश्रा ने उत्तर प्रदेश में तीन और झारखंड के गढ़वा में एक शादी की है। अब उनकी पत्नियां अपने सिंदूर का हक और बच्चे के पिता का नाम मांग रही हैं।

दरअसल, इश्कबाज डॉक्टर एलएस मिश्रा की करतूत का खुलासा उसकी पत्नी होने का दावा कर रही एक महिला ने किया है। महिला उत्तर प्रदेश के वाराणसी की रहने वाली है। उसका नाम साधना है। वह झारखंड के गढ़वा पहुंची और अपने पति की तलाश कर रही है। वो उस व्यक्ति को ढूंढ रही है, जो पेशे से डॉक्टर और इनका पति सहित कई और महिलाओं का शौहर भी है।

साधना का कहना है कि कुछ साल पहले जब डॉक्टर एलएस मिश्रा बनारस में थे, तब इलाज़ के दौरान संपर्क हुआ और फिर हम दोनों ने शादी कर ली, लेकिन मुझे इसका तनिक भी इल्म नहीं था कि वो पहले से शादीशुदा है, जब मुझे भान हुआ तो मैंने विरोध किया गया, फिर जान से मारने की धमकी दी गयी।

साधना ने कहा, ’डॉक्टर ने यह भी कहा था कि वो पहले एक लड़की को मार चुका है, मैं डर गयी, इसी बीच वो मुझे छोड़ कर भाग गया, एक जगह से दूसरे जगह जाकर झूठ का इलाज़ करना और बहला कर शादी कर फ़िर उसे छोड़ कर भाग जाना उसकी फ़ितरत में शुमार हो गया है, आज मैं गढ़वा आयी हूं, जहां अभी वो एक और शादी कर रहा है।’

साधना का कहना है, ’मुझे मेरा हक़ और मेरे बच्चे को उसके पिता का नाम चाहिए।’ उधर महिला के भाई का कहना है कि डॉक्टर एलएस मिश्रा एक फर्जी और ठग किस्म का व्यक्ति है, जो हर जगह घूम कर लोगों से रुपया लेता है और देने की बारी आने पर उस जगह को छोड़ कर भाग जाता है।

साधना के भाई ने कहा कि डॉक्टर एलएस मिश्रा हर जगह शादी कर महिला को यूं ही भटकने के लिए छोड़ देता है, हमलोग यहां इंसाफ़ मांगने आये हैं। उधर महिला की शिकायत पर सदर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल डॉक्टर एलएस मिश्रा अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। उसकी तलाश की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023