Weird News | महिला को डॉक्टर ने कह दी भयावह बात, मां की हुई मौत और बॉयफ्रेंड ने कर लिया ब्रेकअप, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली: डॉक्‍टर्स भी कई बार अजीब काम या गलतियां कर बैठते हैं और उनकी ये गलतियां लोगों की जान पर भारी पड़ जाती हैं। टिकटॉक यूजर महिला के साथ भी ऐसा ही एक भयानक हादसा हुआ। इस घटना ने न केवल उनकी जिंदगी उलट-पुलट कर दी, बल्कि उनकी मां को भी हमेशा के लिए उनसे छीन लिया। इस घटना के बाद महिला का बॉयफ्रेंड भी उसे छोड़कर चला गया। घटना की जब हकीकत सामने आई तो महिला गुस्‍से से भर उठी। उसने टिकटॉक पर पूरा मामला वीडियो के जरिए शेयर किया है।

डॉक्‍टर ने डायग्‍नोसिस में की भयावह गलती
महिला ने वीडियो में बताया कि वह अपने सालाना चैककअप के लिए महिला डॉक्‍टर से मिली। 20 साल से प्रैक्टिस कर रही ऑब्‍सटेट्रिक्‍स गायनेकोलॉजिस्‍ट डॉक्‍टर से उसे बताया कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। यह सुनकर महिला के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उसे इस बात पर भरोसा ही नहीं हुआ। वहीं उसकी मां हिस्‍टीरिया की शिकार थीं। जब उन्‍हें अपनी बेटी के बारे में चला तो सदमे से उनकी मौत हो गई। इतना ही नहीं महिला की बीमारी जानकर उसका बॉयफ्रेंड भी उसे छोड़कर चला गया।

महिला के हवाले से आगे बताया, डॉक्‍टर ने यह खबर बताते हुए मुझसे कहा कि हम कोशिश करेंगे कि आप ज्‍यादा से ज्‍यादा जिएं। मैं काफी समय तक सदमे में रही। इसके कई हफ्तों बाद में मैंने दूसरे डॉक्‍टर्स से कई टेस्‍ट कराए। उसमें पता चला कि मुझे ऐसी कोई बीमारी नहीं है। यहां तक कि उन्‍होंने कहा कि हम यह नहीं समझ पा रहे हैं कि किस आधार पर आपको एचआईवी पॉजिटिव कहा गया है। आपकी रिपोर्ट्स साफतौर पर बता रही हैं कि आपको ऐसी कोई बीमारी नहीं है। इसके बाद मैं फिर से महिला डॉक्‍टर के पास गई। तब उसने कहा कि मुझे यह जानकर अच्‍छा लगा कि आप एचआईवी नहीं हैं।

टिकटॉक यूजर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 847 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही बड़ी संख्‍या में लोगों ने टिप्‍पणियां भी की हैं। एक यूजर ने कहा, मैं कल्पना नहीं कर सकता कि यह सब होने पर आपको कैसा लगा होगा? वहीं एक अन्‍य ने कहा, मैं कुछ और ऐसे लोगों को जानता हूं जिनका गलत डायग्‍नोसिस किया गया इसलिए एक से ज्‍यादा डॉक्‍टर्स से राय ले लेना अच्‍छा होता है।