सिद्धार्थ की मौत का कारण नहीं बता पाए डॉक्टर, पोस्टमार्टम में ये किया मेंशन

नई दिल्ली : ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की गुरुवार सुबह हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। उनकी मौत के बाद से हर किसी के मन में यही सवाल है कि सिद्धार्थ शुक्ला एकदम फिट थे और डेली वर्कआउट करते थे, फिर भला अचानक ही ऐसा क्या हुआ?

अभी तक बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई। लेकिन असल वजह क्या है, इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में होगा।

पुलिस को सौंपी गई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट
पुलिस को सौंपी जा चुकी है। लेकिन इसमें डॉक्टरों ने ऐक्टर की मौत का कोई कारण नहीं बताया है और न ही कोई ओपिनियन दिया है। विसरा प्रिजर्व किया गया है। मौत की वजह क्या थी, यह हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही बताया जाएगा।हालांकि शरीर पर कोई भी बाहरी और आंतरिक जख्म के निशान नहीं मिले हैं। बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में पुलिस इस संबंध में आधिकारिक जानकारी देगी।

5 डॉक्टरों की टीम ने किया पोस्टमॉर्टम
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमॉर्टम किया था और इसकी वीडियोग्राफी की गई थी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शव की फरेंसिक जांच भी की जाएगी। वहीं इस मामले में जहां परिवार ने सिद्धार्थ शुक्ला पर किसी तरह के मानसिक दबाव से इनकार किया है, वहीं पुलिस भी किसी भी तरह के फाउल प्ले से इनकार कर रही है।

सीने में हुई थी बेचैनी, खाई थी दवाई
जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला बुधवार रात घर लौटने पर कोई दवाई खाकर सोए थे और फिर सुबह उठ नहीं पाए। लेकिन यह दवाई कौन-सी थी, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार तड़के 3:30 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला ने बेचैनी की शिकायत की थी, जिस पर मां ने उन्हें पानी पिलाकर सुला दिया था। लेकिन सुबह जब देखा तो सिद्धार्थ उठ नहीं पाए। तब मां ने बेटियों को फोन करके बुलाया और फैमिली डॉक्टर को भी बुलाया गया। फैमिली डॉक्टर ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल ले जाया गया।

दोपहर 2 बजे होगा अंतिम संस्कार
बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार दोपहर 2 बजे ओशिवारा हिन्दू शमशान भूमि में किया जाएगा। इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को जुहू स्थित ब्रह्मकुमारी में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023